Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

ठियोग में कार खाई में गिरी, दो लोगों की दर्दनाक मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, October 22, 2021 17:24 PM IST
ठियोग में कार खाई में गिरी, दो लोगों की दर्दनाक मौत

ठियोग(शिमला), 22 अक्तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के तहत ठियोग थाना क्षेत्र के संधू इलाके में एक कार एचपी-63बी-8942 गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में अनिल (30) निवासी संधू और देवेंद्र (53) निवासी कुमारसेन की दर्दनाक मौत हो गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना वीरवार रात एक बजे के करीब संधू में रौनकाली मंदिर के पास हुई। बताया जा रहा है कि कार चालक के नियंत्रण से बाहर होकर करीब 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी और इसके परखच्चे उड़ गए। कार में दो ही लोग सवार थे और दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर दोनों कार सवारों के शवों को बाहर निकाला और पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।

VIDEO POST

View All Videos
X