Tuesday, April 23, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

दो टिप्‍परों के भार से गिरा होली को जोड़ने वाला चोली पुल, एक की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, February 04, 2023 17:31 PM IST
दो टिप्‍परों के भार से गिरा होली को जोड़ने वाला चोली पुल, एक की मौत

होली(चंबा), 04 फरवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के जनजातीय उपमंडल भरमौर की तहसील होली को जोड़ने वाला चोली पुल शुक्रवार को उस समय भरभरा कर गिर गया, जब इस पर दो टिप्‍पर गुजर रहे थे। इस हादसे में एक व्‍यक्‍ति की मौत हो गई है, जबकि दूसरा घायल है। बताया जा रहा है कि दोनों टिप्‍पर कुठेड़ हाइड्रो प्रोजैक्‍ट के काम में लगे हुए थे।

 

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम 7:00 बजे के करीब होली-चंबा मार्ग पर स्‍थित चोली नामक स्‍थान पर बना बैली ब्रिज टूट कर गिर गया। इस दौरान पुल पर दो भारी माल वाहन टिप्पर गुजर रहे थे। दोनों ट्रक भी पुल के साथ नाले में जा गिरे। इतना ही नहीं इस हादसे के कुछ ही समय बाद एक कार भी नाले में जा गिरी, क्‍योंकि उसके चालक को पता ही नहीं चल पाया कि पुल गिर गया है। इस हादसे में एक वाहन चालक की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है।

VIDEO POST

View All Videos
X