Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

दो टिप्‍परों के भार से गिरा होली को जोड़ने वाला चोली पुल, एक की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, February 04, 2023 17:31 PM IST
दो टिप्‍परों के भार से गिरा होली को जोड़ने वाला चोली पुल, एक की मौत

होली(चंबा), 04 फरवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के जनजातीय उपमंडल भरमौर की तहसील होली को जोड़ने वाला चोली पुल शुक्रवार को उस समय भरभरा कर गिर गया, जब इस पर दो टिप्‍पर गुजर रहे थे। इस हादसे में एक व्‍यक्‍ति की मौत हो गई है, जबकि दूसरा घायल है। बताया जा रहा है कि दोनों टिप्‍पर कुठेड़ हाइड्रो प्रोजैक्‍ट के काम में लगे हुए थे।

 

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम 7:00 बजे के करीब होली-चंबा मार्ग पर स्‍थित चोली नामक स्‍थान पर बना बैली ब्रिज टूट कर गिर गया। इस दौरान पुल पर दो भारी माल वाहन टिप्पर गुजर रहे थे। दोनों ट्रक भी पुल के साथ नाले में जा गिरे। इतना ही नहीं इस हादसे के कुछ ही समय बाद एक कार भी नाले में जा गिरी, क्‍योंकि उसके चालक को पता ही नहीं चल पाया कि पुल गिर गया है। इस हादसे में एक वाहन चालक की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है।

VIDEO POST

View All Videos
X