Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

निजी कंपनी 18 अप्रैल को चंबा में लेगी कैंपस इंटरव्यू, वेतन 18 हजार तक

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, April 11, 2023 16:39 PM IST
निजी कंपनी 18 अप्रैल को चंबा में लेगी कैंपस इंटरव्यू, वेतन 18 हजार तक

चंबा, 11 अप्रैल। जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि 18 अप्रैल को जिला रोजगार कार्यालय (मॉडल करियर सेंटर) चंबा में निजी कंपनी ऐलन ऑटो इंडस्ट्री प्राइवेट लिमिटेड प्लॉट नंबर सी 116 मोहाली पंजाब द्वारा टर्नर फिटर, मकैनिसट और सीएनसी ऑपरेटर मोहाली पंजाब में विभिन्न पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है।

 

उन्होंने बताया कि 10वीं/12वीं व आईटीआई योग्यता के साथ आयु सीमा 18 वर्ष से 40 वर्ष निर्धारित की गई है। चयनित युवाओं को प्रतिमाह 16000 से 18000 रुपए वेतन के साथ सीटीसी भी दिए जाएंगे। इच्छुक आवेदक साक्षात्कार के लिए शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड और अपना बायोडाटा लेकर निर्धारित तिथि और स्थान पर 11:00 उपस्थित हो जाएं।

 

उन्होंने यह भी बताया कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सभी आवेदक सामाजिक दूरी के नियम का पालन, मास्क का प्रयोग, भीड़ ना करें एवं एक समय में एक ही आवेदक साक्षात्कार के लिए अंदर आएगा।

 

VIDEO POST

View All Videos
X