Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

आईजीएमसी में ड्रेस बदल रही महिला कर्मी का वीडियो बनाते पकड़ा सफाईकर्मी,गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, September 15, 2021 18:17 PM IST
आईजीएमसी में ड्रेस बदल रही महिला कर्मी का वीडियो बनाते पकड़ा सफाईकर्मी,गिरफ्तार

शिमला,15 सितंबर। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में एक सफाई कर्मचारी की करतूत ने शर्मसार किया है। इसने अस्‍पताल में कपड़े बदल रही एक महिला स्वास्थ्य कर्मी का वीडियो बनाने की कोशिश की और रंगे हाथों पकड़ा गया। गनीमत यह रही कि इस महिला स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी ने उसे ऐसा करते देख लिया, नहीं तो आरोपी इसका गलत इस्‍तेमाल कर सकता था। फिलहाल महिला की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करके आगामी कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही अस्‍पताल प्रशासन ने भी उसे सस्‍पेंड कर दिया है।

 

 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार महिला कर्मी जब आईजीएमसी अस्‍पताल में रोजाना की तरह ड्यूटी पर पहुंची और चेंजिंग रूम में ड्रेस बदलने लगी तो उसे कि चेंजिंग रूम के साथ वाले कमरे की दीवार के ऊपर से मोबाइल फोन के जरिये वीडियो बनाए जाने की भनक लगी। जब वह चेंजिंग रूम से बाहर आई और ध्‍यान से देखा तो अस्पताल का ही एक सफाई कर्मी मोबाइल फोन से उसका वीडियो बना रहा था। उसने तुरंत इसकी सूचना लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी को दी। पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और महिलाकर्मी के बयान कलमबद्ध करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसका मोबाइल फोन भी कब्जे में ले लिया गया है। आरोपी के खिलाफ सदर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 354 (सी) में मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।

VIDEO POST

View All Videos
X