Tuesday, November 30, 2021
BREAKING
पहली दिसंबर से बारिश और बर्फबारी के आसार हिमाचल को देश का सबसे पसंदीदा पर्यटन गंतव्य बनाने को कृतसंकल्पःसीएम पुलिस कर्मियों के अनुबंध का मामला सीएम के समक्ष से उठाया: सत्ती निम्‍न शिवालिक पर्वत श्रृंखला की जैव-विविधता के दस्तावेजीकरण की जरूरत मुख्यमंत्री ने धर्मपुर में 381 करोड़ के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए रेलवे ट्रैक पर जा रहा कॉलेज छात्र ट्रेन की चपेट में आया, मौत बिलासपुर का एमवीआई, मंडी के 2 एजेंटों समेत रिश्‍वत लेने के आरोप में धरा बरमाणा में चिट्टे समेत दबोचे कार सवार दो युवक हिमाचल में फिल्म उद्योग को आकर्षित करने के लिए प्रयासरतः मुख्यमंत्री राज्यपाल ने मां चिंतपूर्णी मंदिर में टेका माथा, आरोग्य भारती के अधिवेशन में शिरकत

कांग्रेस के पास न तो कोई नेता है ओर नही नीति: त्रिलोक कपूर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, October 22, 2021 18:36 PM IST
कांग्रेस के पास न तो कोई नेता है ओर नही नीति: त्रिलोक कपूर


धर्मशाला(कांगड़ा), 22 अक्तूबर वूल फेडरेशन के चेयरमैन एवं प्रदेश भाजपा के महामंत्री त्रिलोक कपूर ने कहा कि सत्ता की भूख में कांग्रेस देश-प्रदेश की लोकतांत्रिक परंपराओं का अपमान कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की चार सीटों पर होने वाले उपचुनावों प्रचार दौरान कांग्रेस नेता अपनी घटिया मानसिकता दिखा रही है। जनता द्वारा नकारी जा चुकी कांग्रेस पार्टी के नेता उपचुनाव प्रचार में ऐसे हथकंडों का सहारा ले रहे हैं जिनकी जनता ने भी कभी कलपना नहीं की थी। उन्होंने कहा कि भाजपा चारों सीटों मंडी, जुबल कोटखाई, फतेहपुर व अर्की पर उपचुनाव जीतेगी तथा कांग्रेस को करारा जबाब देगी।

 

उन्होंने कहा कि भाजपा विकास पर वोट मांग रही है, जबकि कांग्रेस सत्ता की लालसा में वोट मांग रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का कोई नीति-सिद्धांत नहीं है। कांग्रेस लंबे समय तक सत्ता में रही मगर उसके एजेंडे में कभी भी विकास नहीं रहा। केवल लूट-खसोट और अपना खजाना भरने का काम ही किया। उन्होंने कहा आजादी के बाद से अब तक इन 70 सालों में कांग्रेस में कोई बदलाव नहीं हुआ, कांग्रेस जहां थी वहीं खड़ी है और उसी का परिणाम पूरे देश ने भुगता भी है। उस दौर में भी कांग्रेस को सत्ता की भूख थी, अब वो उनकी आदत बन चुकी है। त्रिलोक कपूर ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर हल्ला मचाने वाले कांग्रेस नेता यह नहीं जानते कि प्रदेश की कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारी उन पर भी है, परंतु कांग्रेस नेताओं को तो केवल लोगों को गुमराह करने के मौके की तलाश रहती है।

 

उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में आज अपराधी अपराध करने से डरता है। जयराम सरकार ने हर वर्ग के लाभों को सुरक्षित किया है। विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं, जो कांग्रेस पार्टी के नेताओं की नजरों में खटक रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में दूसरी बार कोरोना महामारी का संकट छाया जिसमें केंद्र की मोदी व प्रदेश की जयराम सरकार लोगों की जिंदगियों को सुरक्षित करने में लगी हुई है, जबकि इसके उलट प्रदेश की कांग्रेस पार्टी व विपक्ष के नेता इस तैयारी में लगे हुए हैं कि उपचुनावों के साथ-साथ आगामी विधानसभा चुनाव किस प्रकार से जीता जा सके।

 

उन्होंने कहा जनता सब देख रही है तथा जनता आगे भी कांग्रेस को इसका पूरा सबक सिखाने की तयारी में है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता बौखलाहट में हैं। कांग्रेस विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री व प्रदेश कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठोर जनता को ब्यानों से गुमराह कर रहे हैं तथा भाजपा के खिलाफ झूठा दोष रोपण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस के पास न तो कोई नेता है ओर ना ही नीति।

सीएम बोले शिमला में मंथन के बाद लिए जा सकते हैं कड़े फैसले

चुनाव परिणामों पर हुई चर्चा   : सीएम बोले शिमला में मंथन के बाद लिए जा सकते हैं कड़े फैसले

भाजपा अजा मोर्चा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष लाल सिंह का कांगड़ा पहुंचने पर स्‍वागत

श्री बज्रेश्‍वरी देवी के दर्शन किए : भाजपा अजा मोर्चा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष लाल सिंह का कांगड़ा पहुंचने पर स्‍वागत

भाजपा की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी में पीएम ने दिया जीत का मंत्र

महंगाई भी रही चर्चा में : भाजपा की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी में पीएम ने दिया जीत का मंत्र

अनुराग ठाकुर बोले संगठन की बैठक में तलाशी जाएंगी हार की वजहें

प्रतिक्रिया : अनुराग ठाकुर बोले संगठन की बैठक में तलाशी जाएंगी हार की वजहें

वोट देते समय खुद तय करें देश को कौन बचा रहा है: शांता कुमार

भाजपा प्रत्‍याशियों के पक्ष में मतदान की अपील : वोट देते समय खुद तय करें देश को कौन बचा रहा है: शांता कुमार

आप फतेहपुर को फतह करवाएं, क्षेत्र का विकास हम करेंगे: जयराम ठाकुर

उपचुनाव का मैदान : आप फतेहपुर को फतह करवाएं, क्षेत्र का विकास हम करेंगे: जयराम ठाकुर

कांग्रेस की हालत बिन दुल्हे की बारात जैसी: अनुराग ठाकुर

फतेहपुर में भाजपा प्रत्याशी का प्रचार : कांग्रेस की हालत बिन दुल्हे की बारात जैसी: अनुराग ठाकुर

भाजपा के स्‍टार प्रचारकों में सभी हिमाचली नेता, कांग्रेस ने उतारे कई बाहरी नेता

उपचुनाव की जंग : भाजपा के स्‍टार प्रचारकों में सभी हिमाचली नेता, कांग्रेस ने उतारे कई बाहरी नेता

VIDEO POST

View All Videos