Wednesday, July 24, 2024
BREAKING
सरकारी स्‍कूलों में छात्रों की भारी गिरावट पर सीएम चिंतित, स्कूल होंगे मर्ज मुख्यमंत्री ने केंद्रीय बजट को निराशाजनक और किसान विरोधी बताया सभी वर्गों के सशक्तिकरण का साधन है केंद्रीय बजट: जयराम ठाकुर नादौन में 100 पदों के लिए इंटरव्‍यू 24 को, वेतन 16157 रुपये परिवहन निगम में 357 कंडक्टरों को जल्द मिलेगी नियुक्ति: मुकेश अग्निहोत्री सीएम ने अम्रुत योजना में पहाड़ी राज्यों के लिए मापदंडों में ढील देने का आग्रह किया कांगड़ा में एटीएम चोरी के प्रयास में कोहाला के तीन युवक दबोचे हिमकेयर योजना के तहत की गई 100 करोड़ रुपये की प्रतिपूर्ति: संजय अवस्‍थी जयराम झूठे, 2023-2024 में शगुन योजना के तहत 4,662 बेटियों को दिए 14.45 करोड़: शांडिल ऊना और हमीरपुर में नौकरी का मौका, कंपनियां भरेंगी विभिन्‍न ट्रेडों के कई पद
 

मुख्‍यमंत्री और हाईकमान पर छोड़ा हमीरपुर से कांग्रेस टिकट का फैसला

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, June 14, 2024 18:24 PM IST
मुख्‍यमंत्री और हाईकमान पर छोड़ा हमीरपुर से कांग्रेस टिकट का फैसला

हमीरपुर, 14 जून। ब्लॉक कांग्रेस हमीरपुर के पदाधिकारियों और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने बुधवार को शिमला में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ मुलाकात करके आगामी विधानसभा उपचुनाव को लेकर व्यापक चर्चा की। मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात के दौरान सभी वरिष्ठ नेताओं एवं पदाधिकारियों ने एकमत होकर विधानसभा उपचुनाव के लिए टिकट का फैसला मुख्यमंत्री और कांग्रेस हाईकमान पर छोड़ने का निर्णय लिया। मुख्यमंत्री ने भी सभी पार्टी नेताओं एवं पदाधिकारियों को आश्वस्त किया कि विधानसभा उपचुनाव के लिए टिकट का आवंटन जनभावनाओं के अनुरूप ही किया जाएगा। 

 

इस अवसर पर सभी नेताओं, पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया कि वे हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की मजबूती के लिए एकजुट होकर कार्य करेंगे तथा आगामी विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लिए दिन-रात कार्य करेंगे। 

 

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू और पार्टी हाईकमान जिस भी उम्मीदवार नाम फाइनल करेंगे, उसकी जीत के लिए पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता भरपूर मेहनत करेगा। उन्होंने कहा कि केवल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ही नहीं, बल्कि प्रत्येक हमीरपुरवासी के लिए भी यह गर्व की बात है कि इस बार जिला हमीरपुर को मुख्यमंत्री का पद मिला है। इसलिए, विधानसभा उपचुनाव में हमीरपुर की सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करके मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के हाथ मजबूत करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ-साथ क्षेत्र के आम मतदाता भी अपना सक्रिय योगदान देंगे। 

 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने मात्र डेढ़ वर्ष के कार्यकाल में हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए करोड़ों रुपये की परियोजनाएं मंजूर की हैं तथा प्रदेश एवं जोनल स्तर के तीन महत्वपूर्ण कार्यालय हमीरपुर में स्थापित करवाए हैं। लगभग डेढ़ दशक से लटके अंतर्राज्यीय बस अड्डे के लिए लगभग 65 करोड़ रुपये का प्रावधान करके तथा इसका कार्य आरंभ करवाकर ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हमीरपुरवासियों के लिए बहुत बड़ी सौगात दी है। इसलिए, विधानसभा उपचुनाव में हमीरपुर की प्रबुद्ध जनता कांग्रेस प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताकर ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के हाथ मजबूत करेगी। 

 

इस अवसर पर भोरंज के विधायक सुरेश कुमार, कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुनील कुमार, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश रानी, स्टेट बार काउंसिल के उपाध्यक्ष एडवोकेट रोहित शर्मा, एपीएमसी अध्यक्ष अजय शर्मा, नगर परिषद हमीरपुर के अध्यक्ष मनोज मिन्हास, पार्षद राजकुमार, पूर्व पार्षद राजेश चौधरी, अनिल चौधरी, अश्वनी लंबरदार, पार्षद राकेश वर्मा, पार्षद निशांत शर्मा, अनुसूचित जाति सैल के जिला अध्यक्ष होशियार सिंह, जिला कांग्रेस महासचिव राजेश आनंद, राजेश ठाकुर, डॉ. आरसी डोगरा, मीडिया प्रभारी अंशुल शर्मा, नीलम ठाकुर, जुगल किशोर, राजीव राणा, शशि मुहम्मद, देवीदास शहनशाह, ज्योति खन्ना, मोहित चौधरी, रजनीश गांधी, अजय ठाकुर, व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनिल सोनी, जोगिंद्र बल्ला, अनिल भाटिया और हमीरपुर के कई अन्य नेता भी उपस्थित थे।

हमीरपुर में 65 करोड़ रुपये की लागत से बन रहा है अत्याधुनिक बस स्टैंड

अमलीजामा : हमीरपुर में 65 करोड़ रुपये की लागत से बन रहा है अत्याधुनिक बस स्टैंड

उपचुनाव में भाजपा की जीत के बाद हिमाचल की राजनीति में भूचाल तय: जयराम

प्रचार : उपचुनाव में भाजपा की जीत के बाद हिमाचल की राजनीति में भूचाल तय: जयराम

धूमल को कमजोर करने के लिए जयराम ने हमीरपुर में नहीं किया विकास: सीएम

प्रचार : धूमल को कमजोर करने के लिए जयराम ने हमीरपुर में नहीं किया विकास: सीएम

आशीष जनसेवक नहीं ठेकेदार, 14 महीने में 135 करोड़ रुपये के ठेके लिये: मुख्यमंत्री

जनसभा : आशीष जनसेवक नहीं ठेकेदार, 14 महीने में 135 करोड़ रुपये के ठेके लिये: मुख्यमंत्री

पुष्पिंदर वर्मा की नामांकन रैली में बोले सीएम भाजपा प्रत्‍याशी आशीष खनन माफिया

उपचुनाव : पुष्पिंदर वर्मा की नामांकन रैली में बोले सीएम भाजपा प्रत्‍याशी आशीष खनन माफिया

सरकार की तनाशाही के कारण निर्दलीय विधायकों को देना पड़ा इस्तीफ़ा: जयराम ठाकुर

जनसभा : सरकार की तनाशाही के कारण निर्दलीय विधायकों को देना पड़ा इस्तीफ़ा: जयराम ठाकुर

जनता ने सुक्खू सरकार पर जताया भरोसा, हमीरपुर के विकास को मिलेगा बल: सुनील बिट्टू

बैठक : जनता ने सुक्खू सरकार पर जताया भरोसा, हमीरपुर के विकास को मिलेगा बल: सुनील बिट्टू

मुख्यमंत्री सुक्खू बताए कि कहां मिले और कहां गये 55 लाख रुपए : जयराम ठाकुर

जनसभा : मुख्यमंत्री सुक्खू बताए कि कहां मिले और कहां गये 55 लाख रुपए : जयराम ठाकुर

VIDEO POST

View All Videos
X