Friday, April 19, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

पांवटा साहिब में मिला शव, नोंच रहे थे कुत्‍ते

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, January 14, 2022 17:28 PM IST
पांवटा साहिब में मिला शव, नोंच रहे थे कुत्‍ते

पांवटा साहिब, 14 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब के रामपुर घाट में नहर किनारे बने मंदिर में एक क्षतविक्षत शव बरामद किया गया है। मृतक का शव मंदिर के कमरे में पड़ा हुआ था और उसे कुत्‍ते नोच रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दो कुत्ते शव के पास मौजूद थे।

 

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह जब एक स्थानीय निवासी नहर के पास से जा रहा था तो उसे मंदिर के कमरे से बदबू आई। जब वह कमरे में गया तो वहां पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था और उसके चेहरे को बुरी तरह से नोचा हुआ था। मृतक की पहचान लक्ष्मण के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक शराब का सेवन करता था और नशे में धुत्त होकर मंदिर के साथ वाले कमरे में पड़ा रहता था। पुलिस मृतक के परिजनों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

VIDEO POST

View All Videos
X