Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

हमीरपुर के चिल्ड्रन पार्क में मिला अणु निवासी मिस्‍त्री का शव

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, September 13, 2021 20:33 PM IST
हमीरपुर के चिल्ड्रन पार्क में मिला अणु निवासी मिस्‍त्री का शव

हमीरपुर, 13 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के शहर हमीरपुर के हीरा नगर स्थित चिल्ड्रन पार्क में व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। मृतक की पहचान प्रभु दास उर्फ बोना राम आयु 48 वर्ष निवासी अणु के रूप में हुई है। पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल भेज दिया।

 

पुलिस फिलहाल इसे संदिग्‍ध मौत मान कर चल रही है। हालांकि उसके शव पर चोट इत्‍यादि के निशान नहीं मिले हैं, मगर पुलिस पोस्‍टमार्टम के बाद ही आगाम कार्रवाई करेगी। पता चला है कि बोना राम मिस्त्री का काम करता था।

VIDEO POST

View All Videos
X