Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

संपर्क से समर्थन: पूर्व सीएम व भाजपा नेताओं ने सैनिक परिवार व प्रबुद्धजनों से की मुलाकात

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, June 01, 2023 18:24 PM IST
संपर्क से समर्थन: पूर्व सीएम व भाजपा नेताओं ने सैनिक परिवार व प्रबुद्धजनों से की मुलाकात

धर्मशाला(कांगड़ा),01 जून केंद्र सरकार के नौ गौरवमय वर्षों का कार्यकाल पूरा होने पर संपर्क से समर्थन जनसंपर्क अभियान का आगाज गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से हुआ। हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय वरिष्ठ नेता डा. अनिल जैन, विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष विपिन सिंह परमार, कांगड़ा-चंबा के सांसद किशन कपूर, महामंत्री त्रिलोक कपूर, विधायक पवन काजल, पूर्व मंत्री सरवीण चौधरी, प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा, जिला अध्यक्ष कांगड़ा चंद्र भूषण नाग, पूर्व विधायक अरूण मेहरा कूका, विशाल नैहरिया व भाजपा प्रदेश सचिव एवं अभियान के संसदीय प्रभारी विशाल चौहान की मौजूदगी में धर्मशाला में संपर्क से समर्थन अभियान का आगाज किया गया।

 

राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. अनिल जैन ने कहा कि एनडीए सरकार के नौ वर्षों के कार्यों को लेकर संपर्क से समर्थन अभियान का आगाज देश भर सहित प्रदेश में धर्मशाला से हुआ है। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने देवभूमि व वीरभूमि कहे जाने वाले हिमाचल प्रदेश के वीरों व उनके परिवारों को संस्मरण करते हुए सबसे पहले धर्मशाला के रामनगर के शहीद मेजर अभिजय थापा को श्रद्धासुमन अर्पित किए। साथ ही उनके परिवारजनों से मुलाकात कर केंद्र की योजनाओं के बारे में बातचीत की, साथ ही देश की सुरक्षा सहित विभिन्न पहलूओं को लेकर सुझाव भी लिए।

 

इसके साथ ही लोकतंत्र के चौथे संतभ के प्रहरी के रूप में दशकों से सेवाएं प्रदान कर रहे दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप के प्रधान संपादक अनिल सोनी से सकोह में मुलाकात कर केंद्र की एनडीए सरकार की ओर से किए जा रहे कार्यों का रिपोर्ट कार्ड रखा। राकेश शर्मा ने बताया कि इस दौरान दिव्‍य हिमाचल के प्रधान संपादक की ओर से भी राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के विभिन्न बिदुंओं को लेकर विचार-विमर्श किया गया।

 

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर व राज्यसभा सांसद डा. अनिल जैन ने कॉर्ड संस्था की राष्ट्रीय निदेशिका पदमश्री डा. क्षमा मैत्रे से भी गरीब व समाज कल्याण के किए गए कार्यों को लेकर विस्तार से मंथन किया। वहीं प्रदेश के शिक्षाविद रिटायर्ड प्रिंसीपल डा. एनडी शर्मा, डा. ज्योति कुमार शर्मा सहित अन्य शिक्षाविदों से भी उनके निवास स्थान में पहुंचकर देश के मनचित्र का हाल बताया व जाना। धर्मशाला के सिद्धपुर के प्रबुध नागरिक गोपाल दास चैराही से भी केंद्र की योजनाओं को लेकर व्याख्यान किया, और उनके आमजनमानस पर प्रभाव व अधिक फैलाने को लेकर बातचीत हुई।

 

इसके अलावा पूर्व सीएम जयराम ठाकुर, राज्यसभा सांसद अनिल जैन, कांगड़ा-चंबा सांसद किशन कपूर ने हिमाचल की बेटी धर्मशाला के गमरू की पर्वतारोही अजंलि शर्मा व उनके परिवार से भी मुलाकात की। जिसमें उन्होंने केंद्र की महत्वपूर्ण योजनाओं के बारे में अवगत करवाते हुए युवा वर्ग के लिए सुझाव भी लिए। उन्होंने धर्मशाला के व्यवसायायी अजय कक्‍कड़ से भी मुलाकात कर केंद्र सरकार की नौ वर्ष की योजनाओं को रखा। साथ ही उक्त योजनाओं को प्रबुद्धजनों से आम लोगों तक पहुंचाने सहित महत्वपूर्ण सुझाव भी केंद्र सरकार के लिए प्राप्त किए हैं, जिन्हें लेकर आगामी समय में कार्य किया जाएगा।

कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू

दुआ सलाम : कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू

सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री

आश्‍वासन : सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री

बिकने वाले जा चुके, अब धनबल से बिकने वाला कोई नहीं: सीएम सुक्‍खू

बयान : बिकने वाले जा चुके, अब धनबल से बिकने वाला कोई नहीं: सीएम सुक्‍खू

मुख्यमंत्री ने कांगड़ा जिला को दी 509 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों की सौगात

कार्यक्रम : मुख्यमंत्री ने कांगड़ा जिला को दी 509 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों की सौगात

सीएम सुक्‍खू बोले, भ्रष्टाचार को रोकने के लिए बनाएंगे और सख्त कानून

संबोधन : सीएम सुक्‍खू बोले, भ्रष्टाचार को रोकने के लिए बनाएंगे और सख्त कानून

आत्‍मनिर्भरता की ओर बढ़ रहा हिमाचल, सरकारी क्षेत्र में 20 हजार भर्तियां शुरू: सुक्‍खू

संबोधन : आत्‍मनिर्भरता की ओर बढ़ रहा हिमाचल, सरकारी क्षेत्र में 20 हजार भर्तियां शुरू: सुक्‍खू

मुख्यमंत्री ने कांगड़ा जिला को दी 784 करोड़ रुपये की 33 विकास परियोजनाओं की सौगात

विकासकार्य : मुख्यमंत्री ने कांगड़ा जिला को दी 784 करोड़ रुपये की 33 विकास परियोजनाओं की सौगात

जाइका की कार्यशाला में नूरपुर में पढ़ाया पंचसूत्रों का मंत्र

टिप्स दिए : जाइका की कार्यशाला में नूरपुर में पढ़ाया पंचसूत्रों का मंत्र

VIDEO POST

View All Videos
X