Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

सीएम की रैली में तैनात कमांडेट एसआर राणा का हार्ट अटैक से निधन

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, January 03, 2023 19:01 PM IST
सीएम की रैली में तैनात कमांडेट एसआर राणा का हार्ट अटैक से निधन

धर्मशाला(कांगड़ा), 03 जनवरी। जिला कांगड़ा के धर्मशाला में पहली बार पहुंची मुख्‍यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्‍खू की आभार रैली में तैनात आईपीएस अधिकारी एसआर राणा को अचानक दिल का दौरा पड़ गया। उन्‍हें अचेत अवस्‍था में अस्‍पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। एसआर राणा भारतीय आरक्षित वाहिनी जंगलबेरी में कमांडेंट के पद पर तैनात थे।

 

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी एस.आर. राणा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। इस घटना की सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री ने जोनल अस्पताल धर्मशाला का दौरा किया और श्री राणा को श्रद्धांजलि अर्पित की।

एसआर राणा की शोकाकुल पत्नी व पुत्र को ढांढस बंधाते सीएम सुक्खू

सुखविन्दर सिंह सुक्खू ने इस दुःखद घटना से शोकाकुल एसआर राणा की धर्मपत्नी, पुत्र एवं परिवार के अन्य सदस्यों से गहरी संवेदनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की। मुख्यमंत्री ने कहा कि संकट की इस घड़ी में राज्य सरकार एस. आर. राणा के परिवार के साथ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार श्री राणा के परिवार को हर संभव सहायता प्रदान करेगी। इस अवसर पर विभिन्न विधायक, उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक कांगड़ा और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मुख्यमंत्री के साथ उपस्थित थे।

VIDEO POST

View All Videos
X