Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

पपरोला से पठानकोट निकली पैसेंजर ट्रेन का इंजन पटरी से उतरा

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, December 17, 2021 19:58 PM IST
पपरोला से पठानकोट निकली पैसेंजर ट्रेन का इंजन पटरी से उतरा

कांगड़ा,17 दिसंबर। हिमाचल प्रदेश की कांगड़ा घाटी रेललाइन पर आज तड़के पठानकोट की ओर जाने वाली ट्रेन का इंजन पटरी से उतर गया। गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। शुक्रवार को हुए इस हादसे के चलते पठानकोट-जोगिंद्रनगर कांगड़ा घाटी रेलमार्ग बंद हो गया।

 

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह 3:45 पर पपरोला से पठानकोट के लिए निकली रेलगाड़ी कांगड़ा रेलवे स्‍टेशन पार करने के बाद कोपड़ लाहड़ स्‍टेशन पर पहुंचने वाली थी कि यहां एक मोड़ पर ट्रेन के इंजन का आगे का पहिया पटरी से उतर गया। जब यह हादसा हुआ तो ट्रेन में काफी सवारियां मौजूद थीं, मगर ट्रेन की गति कम होने के चलते रेल के डब्‍बे पटरी से नहीं उतरे। इससे किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है।

 

उधर, रेल इंजन के पटरी से उतरने के चलते पहले से ही हांफ रहे इस रेल मार्ग पर चार रूट प्रभावित हुए हैं। मार्ग बंद होने से दो ट्रेनों जोगिंद्रनगर और पपरोला से नहीं चल पाईं, तो वहीं दो ट्रेनें पठानकोट में ही रोक दी गई हैं। बताया जा रहा है कि जब तक इस इंजन को पटारी पर नहीं रखा जाता, तब तक रेलवे रूट प्रभावित रहेंगे। वहीं रेलवे ने सूचना मिलने के बाद रिलीफ टीम मौके पर भेज दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X