Thursday, December 01, 2022
BREAKING
घास काट रहा व्‍यक्‍ति पांव फिसलने से खाई में गिरा, मौत दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार युवकों की जान गई सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को बैक हो रहे टिप्‍पर ने मारी टक्‍कर, मौत सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी कारोबारी की डंडों से पीट-पीट कर हत्‍या की, दो गिरफ्तार मोटर साइकिल पर लिफ्ट देकर महिला को ले गया जंगल और किया दुष्‍कर्म चुवाड़ी में 1 दिसंबर को होगा पूर्व सैनिक व उनके परिवारों का स्वास्थ्य जांच शिविर वन खेल-कूद प्रतियोगिता: 100 मीटर दौड़ में मनीष ने मारी बाजी कार खाई में गिरते ही बनी आग का गोला, फौजी और एक बच्‍चा थे सवार तरसूह हत्‍याकांड: प्रेम प्रसंग के चलते दुश्‍मनी में बदली दोस्‍ती और फिर हुआ खून
 

हमीरपुर में स्‍पेयर पार्ट की दुकान में लगी आग

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, November 23, 2022 18:29 PM IST
हमीरपुर में स्‍पेयर पार्ट की दुकान में लगी आग

डिडवीं टिक्‍कर(हमीरपुर), 23 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के कस्बे डिडवीं टिक्कर में ऑटोमोबाइल स्पेयर पार्ट की दुकान में आग लग गई। जब तक की आग पर काबू पाया जाता दुकान में रखा सारा सामान जल गया। यह दुकान होशियार सिंह पुत्र सीताराम निवासी गांव कदरियाणा, डाकघर डिडवीं टिक्कर की थी। इस घटना में करीब दो लाख रुपये का नुकसान होने का अनुमान है।

 

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को दुकान के अंदर से अचानक आग की लपटें निकलना शुरू हुई तो आसपास के लोगों को इस घटना का पता चला। उन्‍होंने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी और सूचना मिलते ही कुछ समय में दमकल विभाग की गाड़ी आग बुझाने मौके पर पहुंची, मगर तब तक दुकान का सामान राख हो चुका था।

X