Friday, March 29, 2024
BREAKING
दावा करते हैं संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर ओपीएस व 1500 पेंशन दी और एक लाख राजस्व मामले निपटा लिखा नया अध्यायः नेगी रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस 6 बागी, 3 निर्दलीय विधायक भाजपाई हुए, सुक्‍खू सरकार का फैसला जनता पर
 

घुमारवीं की खड्ड में डूबे 11वीं के दो छात्र, दोनों थे इकलौते पुत्र

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, October 11, 2021 20:56 PM IST
घुमारवीं की खड्ड में डूबे 11वीं के दो छात्र, दोनों थे इकलौते पुत्र

घुमारवीं(बिलासपुर), 11 अक्‍तूबर। जिला बिलासपुर के उपमंडल घुमारवीं के साथ बहती सिर खड्ड में डूबने से दो स्‍कूली छात्रों की मौत हो गई है। दोनों 11वीं कक्षा में पढ़ते थे। पता चला है कि इनमें से एक युवक घर से स्कूल जाने के लिए निकला था और दूसरा घर से शादी समारोह में काम करने के लिए निकला था। बताया जा रहा है कि एसडीएम कार्यालय घुमारवीं के साथ लगती सिर खड्ड में कुछ युवक नहाने गए थे। इनमें ये दोनों भी शामिल थे। युवक खड्ड में नहाने लगे तो इनमें से दो युवक अपना संतुलन खो बैठे और पानी में डूब गए। अन्य युवकों के शोर मचाने पर स्थानीय लोग इकट्ठा हुए और इन्‍हें निकालने के प्रयास शुरू किए गए, मगर तब तक देर हो चुकी थी। जब इन्‍हें बाहर निकाला गया तो इनकी मौत हो चुकी थी।

 

पता चला है ये दोनों युवक जमा एक के छात्र थे। इनमें से एक घुमारवीं के निजी स्कूल में पढ़ता था तथा दूसरा सरकारी स्कूल कोठी में पढ़ता था। युवकों की पहचान अनीश लखनपाल पुत्र भगीरथ गांव व डाकघर कोठी तहसील घुमारवीं और विपिन कुमार पुत्र विजय पाल निवासी गांव पलसोटी तहसील घुमारवीं के रूप में हुई है। दोनों युवक अपने माता-पिता की एकलौती संतान थे। एक युवक के पिता घुमारवीं में ट्रेजरी में कार्यरत हैं और दूसरे के पिता मेहनत मजदूरी करते हैं।

 

दोनों युवकों को पानी से बाहर निकाल कर नागरिक अस्पताल घुमारवीं में लाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घुमारवी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया और मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। उधर, इकलौते बेटों की मौत की खबर जैसे ही इनके परिवारों तक पहुंची उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। अस्‍पताल के बाहर भी युवकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या

क्राइम : रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या

दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

वारदात : दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

मंडी-कुल्‍लू मार्ग पर वाहन खाई में गिरा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

हादसा : मंडी-कुल्‍लू मार्ग पर वाहन खाई में गिरा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

रिटायर्ड कर्मी समेत दो ने ज्‍यादा की लालच में ऑनलाइन लुटा दिए 61.72 लाख

साइबर अपराध : रिटायर्ड कर्मी समेत दो ने ज्‍यादा की लालच में ऑनलाइन लुटा दिए 61.72 लाख

बिलासपुर पुलिस ने जंगल में छिपाई 17 ड्रम कच्‍ची शराब नष्‍ट की

कार्रवाई : बिलासपुर पुलिस ने जंगल में छिपाई 17 ड्रम कच्‍ची शराब नष्‍ट की

नाबालिग स्कूली छात्रा से दुर्व्यवहार और लैंगिक उत्पीड़न के दोषी को कठोर कारावास व जुर्माना

सजा : नाबालिग स्कूली छात्रा से दुर्व्यवहार और लैंगिक उत्पीड़न के दोषी को कठोर कारावास व जुर्माना

सोते समय मोमबत्‍ती बुझाना भूला परिवार, आग से मासूम जिंदा जला, पिता गंभीर

हादसा : सोते समय मोमबत्‍ती बुझाना भूला परिवार, आग से मासूम जिंदा जला, पिता गंभीर

ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर खाई में गिरा, चालक की मौत

हादसा : ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर खाई में गिरा, चालक की मौत

VIDEO POST

View All Videos
X