Friday, October 22, 2021
BREAKING
हिमाचलियों को विदेशी रहन सहन समझने में मदद करेगी हिमाचली प्रवासी ग्लोबल एसोसिएशन  डीसी ने हमीरपुर अस्पताल में किया दो अत्याधुनिक मशीनों का लोकार्पण मां के पास खेल रही बच्ची को छीन ले गई मौत, टैंक में मिला शव न्यायमूर्ति सुरेश्वर ठाकुर की गरिमापूर्ण विदाई शादी से लौटते समय बारात की कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत, 3 घायल बहुतकनीकी संस्थान चंबा में दी एंटी रैगिंग एक्‍ट की जानकारी उपचुनावों में कांग्रेस का मुकाबला आजाद प्रत्‍याशियों से, भाजपा तीसरे नंबर पर: डॉ. राजेश कांग्रेस के पास न तो कोई नेता है ओर नही नीति: त्रिलोक कपूर राज्यपाल सचिवालय में ई-ऑफिस कार्यान्वित आईटीआई जोगिंद्रनगर के प्रशिक्षुओं ने निकाली बाईक रैली

घुमारवीं की खड्ड में डूबे 11वीं के दो छात्र, दोनों थे इकलौते पुत्र

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, October 11, 2021 20:56 PM IST
घुमारवीं की खड्ड में डूबे 11वीं के दो छात्र, दोनों थे इकलौते पुत्र

घुमारवीं(बिलासपुर), 11 अक्‍तूबर। जिला बिलासपुर के उपमंडल घुमारवीं के साथ बहती सिर खड्ड में डूबने से दो स्‍कूली छात्रों की मौत हो गई है। दोनों 11वीं कक्षा में पढ़ते थे। पता चला है कि इनमें से एक युवक घर से स्कूल जाने के लिए निकला था और दूसरा घर से शादी समारोह में काम करने के लिए निकला था। बताया जा रहा है कि एसडीएम कार्यालय घुमारवीं के साथ लगती सिर खड्ड में कुछ युवक नहाने गए थे। इनमें ये दोनों भी शामिल थे। युवक खड्ड में नहाने लगे तो इनमें से दो युवक अपना संतुलन खो बैठे और पानी में डूब गए। अन्य युवकों के शोर मचाने पर स्थानीय लोग इकट्ठा हुए और इन्‍हें निकालने के प्रयास शुरू किए गए, मगर तब तक देर हो चुकी थी। जब इन्‍हें बाहर निकाला गया तो इनकी मौत हो चुकी थी।

 

पता चला है ये दोनों युवक जमा एक के छात्र थे। इनमें से एक घुमारवीं के निजी स्कूल में पढ़ता था तथा दूसरा सरकारी स्कूल कोठी में पढ़ता था। युवकों की पहचान अनीश लखनपाल पुत्र भगीरथ गांव व डाकघर कोठी तहसील घुमारवीं और विपिन कुमार पुत्र विजय पाल निवासी गांव पलसोटी तहसील घुमारवीं के रूप में हुई है। दोनों युवक अपने माता-पिता की एकलौती संतान थे। एक युवक के पिता घुमारवीं में ट्रेजरी में कार्यरत हैं और दूसरे के पिता मेहनत मजदूरी करते हैं।

 

दोनों युवकों को पानी से बाहर निकाल कर नागरिक अस्पताल घुमारवीं में लाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घुमारवी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया और मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। उधर, इकलौते बेटों की मौत की खबर जैसे ही इनके परिवारों तक पहुंची उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। अस्‍पताल के बाहर भी युवकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

मां के पास खेल रही बच्ची को छीन ले गई मौत, टैंक में मिला शव

दर्दनाक घटना : मां के पास खेल रही बच्ची को छीन ले गई मौत, टैंक में मिला शव

शादी से लौटते समय बारात की कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत, 3 घायल

खुशनुमा माहौल मातम में बदला : शादी से लौटते समय बारात की कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत, 3 घायल

छितकुल से दो और ट्रैकरों के शव बरामद, अभी दो लापता

मौत की ट्रैकिंग : छितकुल से दो और ट्रैकरों के शव बरामद, अभी दो लापता

ठियोग में कार खाई में गिरी, दो लोगों की दर्दनाक मौत

हादसा : ठियोग में कार खाई में गिरी, दो लोगों की दर्दनाक मौत

बाबा बालक नाथ मंदिर माथा टेकने लाई नई नवेली दुल्‍हन नकदी गहने लेकर फरार

धोखाधड़ी : बाबा बालक नाथ मंदिर माथा टेकने लाई नई नवेली दुल्‍हन नकदी गहने लेकर फरार

उत्‍तराखंड की सीमा पर कार हादसे में रोहड़ू के युवक समेत 5 की मौत

दर्दनाक हादसा : उत्‍तराखंड की सीमा पर कार हादसे में रोहड़ू के युवक समेत 5 की मौत

ट्रक-टिप्‍पर की आमने-सामने भिडंत, टिप्‍पर चालक की मौत

दुर्घटना : ट्रक-टिप्‍पर की आमने-सामने भिडंत, टिप्‍पर चालक की मौत

छितकुल के लिए निकले पांच ट्रैकर्स की मौत, दल के 7 अन्‍य सदस्‍य लापता   

खतरनाक सफर : छितकुल के लिए निकले पांच ट्रैकर्स की मौत, दल के 7 अन्‍य सदस्‍य लापता   

VIDEO POST

View All Videos