Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

बुलेट फिसली, एक युवक की मौत, 2 घायल  

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, November 15, 2021 17:58 PM IST
बुलेट फिसली, एक युवक की मौत, 2 घायल  

घुमारवीं(बिलासपुर),15 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के उपमंडल घुमारवीं के तहत सरकाघाट रोड पर एक बुलेट बाइक फिसलने से एक युवक की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर रात हारकुकार के पास यह हादसा हुआ। शशि कुमार बुलेट पर कमल ठाकुर और राकेश कुमार को बिठा कर घुमारवीं से कुठेड़ा की तरफ जा रहा था कि अचानक बुलेट फिसल गई और तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सिविल अस्पताल घुमारवीं पहुंचाया गया, जहां राकेश कुमार पुत्र रत्न लाल निवासी गांव हारकुकार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं बाकी दो युवकों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।  

VIDEO POST

View All Videos
X