Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

युवती ने पहले वीडियो कॉल करके अश्‍लील बातें रिकॉर्ड कीं अब कर रही ब्‍लैकमेल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, October 20, 2021 18:06 PM IST
युवती ने पहले वीडियो कॉल करके अश्‍लील बातें रिकॉर्ड कीं अब कर रही ब्‍लैकमेल

सोलन, 20 अक्तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन में नई तरह की साइबर ब्‍लैकमेलिंग का मामला सामाने आया है। मिली जानकारी के अनुसार एक युवती द्वारा पहले शादीशुदा युवक को वीडियो कॉल करके अश्‍लील बातें रिकॉर्ड कर लीं और अब वह उसे ब्‍लैकमेल करके पैसे की मांग कर रही है। इतना नहीं जब युवक ने उसे मांगी गई रकम देने से इनकार कर दिया तो उसने अश्‍लील बातों का वीडियो युवक के परिजनों में ही वायरल कर दिया। अब वह इसे सार्वजनिक तौर पर वायरल करने तक की धमकी दे रही है। अभी तक यह पता नहीं चला है कि युवती कहां की है। फिलहाल युवक ने उसके झांसे में आने से इनकार कर दिया है और ना मानने पर पुलिस कार्रवाई की चेतावनी दी है।

 

ज्ञात रहे कि आज कल जितनी तेजी से इंटरनेट और मोबाइल फोन सेवाओं का विस्‍तार हुआ है, उतनी ही तेजी से साइबर अपराध भी बढ़ते जा रहे हैं। साइबर ठग हर रोज आम लोगों को लूटने के नित नए तरीके खोज रहे हैं। युवतियों के माध्‍यम से इंटरनेट वीडियो कॉल करके अश्‍लील बातें करना और इनकी रिकॉर्डिंग करके ब्‍लैकमेल करने का गोरखधंधा तेजी से फैल रहा है। कई बात तो हर रोज लोगों को व्‍हाट्सएप वीडियो कॉल या अन्‍य तरीके से ऑनलाइन सेक्‍स करने तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। वहीं फेसबुक जैसी सोशल साइटों तक पर साइबर ठग सक्रिय हैं।

 

VIDEO POST

View All Videos
X