Friday, October 22, 2021
BREAKING
हिमाचलियों को विदेशी रहन सहन समझने में मदद करेगी हिमाचली प्रवासी ग्लोबल एसोसिएशन  डीसी ने हमीरपुर अस्पताल में किया दो अत्याधुनिक मशीनों का लोकार्पण मां के पास खेल रही बच्ची को छीन ले गई मौत, टैंक में मिला शव न्यायमूर्ति सुरेश्वर ठाकुर की गरिमापूर्ण विदाई शादी से लौटते समय बारात की कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत, 3 घायल बहुतकनीकी संस्थान चंबा में दी एंटी रैगिंग एक्‍ट की जानकारी उपचुनावों में कांग्रेस का मुकाबला आजाद प्रत्‍याशियों से, भाजपा तीसरे नंबर पर: डॉ. राजेश कांग्रेस के पास न तो कोई नेता है ओर नही नीति: त्रिलोक कपूर राज्यपाल सचिवालय में ई-ऑफिस कार्यान्वित आईटीआई जोगिंद्रनगर के प्रशिक्षुओं ने निकाली बाईक रैली

तिब्बती युवा कांग्रेस के सांस्कृतिक कार्यक्रम में उपस्थित हुए राज्‍यपाल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, October 13, 2021 19:28 PM IST
तिब्बती युवा कांग्रेस के सांस्कृतिक कार्यक्रम में उपस्थित हुए राज्‍यपाल

धर्मशाला(कांगड़ा),13 अक्‍तूबर। राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर जिला कांगड़ा के मैक्लोडगंज में तिब्बती युवा कांग्रेस की स्थापना की 50वीं वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित स्वर्ण जयंती सांस्कृतिक कार्यक्रम में उपस्थित हुए। निर्वासित तिब्बती सरकार के प्रेजिडेंट पेन्पा शेरिंग ने राज्यपाल को सम्मानित किया। मंगलवार देर शाम को हुए इस कार्यक्रम में भारतीय व तिब्बती संस्कृति पर आधारित कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

 

इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक इन्द्रेश कुमार, केन्द्रीय तिब्बती प्रशासन के सभापति खेन्पो सोनम, मुख्य न्यायाधीश डागपो सोनम, उप-सभापति डोलमा शेरिंग, तिब्बती युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गोन्पो धोन्दुप, उपायुक्त कांगड़ा निपुन जिन्दल, पुलिस अधीक्षक कुशाल शर्मा, जिला प्रशासन के अधिकारी अन्य अधिकारी और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

 

VIDEO POST

View All Videos