Friday, October 22, 2021
BREAKING
हिमाचलियों को विदेशी रहन सहन समझने में मदद करेगी हिमाचली प्रवासी ग्लोबल एसोसिएशन  डीसी ने हमीरपुर अस्पताल में किया दो अत्याधुनिक मशीनों का लोकार्पण मां के पास खेल रही बच्ची को छीन ले गई मौत, टैंक में मिला शव न्यायमूर्ति सुरेश्वर ठाकुर की गरिमापूर्ण विदाई शादी से लौटते समय बारात की कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत, 3 घायल बहुतकनीकी संस्थान चंबा में दी एंटी रैगिंग एक्‍ट की जानकारी उपचुनावों में कांग्रेस का मुकाबला आजाद प्रत्‍याशियों से, भाजपा तीसरे नंबर पर: डॉ. राजेश कांग्रेस के पास न तो कोई नेता है ओर नही नीति: त्रिलोक कपूर राज्यपाल सचिवालय में ई-ऑफिस कार्यान्वित आईटीआई जोगिंद्रनगर के प्रशिक्षुओं ने निकाली बाईक रैली

राज्यपाल ने शक्तिपीठ नगरकोट धाम माता वज्रेश्वरी मंदिर में माथा टेका

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, October 12, 2021 18:14 PM IST
राज्यपाल ने शक्तिपीठ नगरकोट धाम माता वज्रेश्वरी मंदिर में माथा टेका

 कांगड़ा, 12 अक्‍तूबर। राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर आज अपने दो दिवसीय कांगड़ा जिला के दौरे के दौरान गग्गल एयरपोर्ट पहुंचे। उपायुक्त निपुन जिंदल, पुलिस अधीक्षक कुशाल शर्मा तथा केंद्रीय विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो एस.पी. बंसल ने राज्यपाल का स्वागत किया। 

 

इसके पश्चात, राज्यपाल ने शक्तिपीठ नगरकोट धाम माता वज्रेश्वरी मंदिर में माथा टेका और पूजा अर्चना की।  नवरात्रों के पावन पर्व पर राज्यपाल ने माता से प्रदेशवासियों के सुख, शांति व समृद्धि के लिये प्रार्थना की।  इस अवसर पर, राज्यपाल ने कहा कि यह शक्तिपीठ देशवासियों की आस्था व श्रद्धा का प्रमुख केंद्र है।

 

VIDEO POST

View All Videos