Wednesday, January 19, 2022
BREAKING
चंबा-शिमला के विधायकों ने रखी अपने क्षेत्र के विकास की प्राथमिकताएं बेरोजगार वेटेरिनरी फार्मासिस्टों ने सीएम को भेजा ज्ञापन, नई पंचायतों में मिले नियुक्‍ति   पीडब्‍ल्‍यूडी बेलदार हादसे का शिकार, 4 की मौत, 3 घायल जिला कांगड़ा के विधायकों ने रखी प्राथमिकता, सीएम ने डीपीआर समयबद्ध पूर्ण करने के निर्देश दिए सराह के टॉंग लेन को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया हमीरपुर में रैपिड एंटीजन टैस्ट में 168 कोरोना पॉजिटिव डॉ. सैजल बोले, नई शिक्षा नीति युवाओं के कौशल विकास में कारगर मुख्यमंत्री धर्मशाला रोपवे के अलावा करोड़ों की योजनाओं के उद्घाटन/शिलान्यास करेंगे ऊना में मिले दो ओमिक्रॉन संक्रमित, विदेश से लौटे थे दोनों बिलासपुर एम्‍स के निकट पावर हाउस में हादसा, दो मजदूर दबे एक की मौत

रविवार को राजकीय सम्‍मान के साथ चामुंडा में होगा जीएस बाली का अंतिम संस्‍कार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, October 30, 2021 18:27 PM IST
रविवार को राजकीय सम्‍मान के साथ चामुंडा में होगा जीएस बाली का अंतिम संस्‍कार

शिमला/कांगड़ा, 30 अक्‍तूबर। पूर्व मंत्री जीएस बाली को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी। हिमाचल प्रदेश सरकार ने इस संबंध में अधिसूचना जारी की है। उन्होंने परिवहन, शिक्षा और टूरिज्म के क्षेत्र में काफी अहम योगदान दिया है। इसलिए हिमाचल सरकार ने उनको राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई देने का फैसला किया है। आज उनका पार्थिव शरीर कांगड़ा आवास में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।

 

रविवार सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक नगरोटा बगवां ओबीसी भवन में उनके अंतिम दर्शन के लिए पार्थिव शरीर को रखा जाएगा। इसके बाद रविवार शाम को ही चामुंडा में जीएस बाली का अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि 29 अक्तूबर की रात पूर्व मंत्री जीएस बाली का निधन हो गया था। 30 अक्तूबर के सुबह उनके निधन की ख़बर मीडिया में चली। वहीं, बाली के प्रशंसकों ने अपने फेसबुक पेज पर उनकी फोटो लगाकर उन्‍हें श्रद्धासुमन अर्पित किए हैं।

 

उधर, स्‍वर्गीय जीएस बाली की पार्थिव देह शाम साढ़े पांच बजे के करीब चार्टेड प्‍लेन के माध्‍यम से गगल हवाई अड्डे पर पहुंची। उनके अंतिम दर्शन करने और उनकी आखिरी यात्रा में शामिल होने के लिए उनके समर्थकों और पार्टी कार्याकर्ताओं का हुजुम उमड़ पड़ा था।

VIDEO POST

View All Videos