Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

घर के ताले तोड़ 22 तोले सोना और 3.50 लाख रुपये नकदी चोरी किए

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, June 15, 2022 18:40 PM IST
घर के ताले तोड़ 22 तोले सोना और 3.50 लाख रुपये नकदी चोरी किए

हमीरपुर,15 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के सदर थाना के तहत आने वाले गांव मोहिं में चोरो ने एक घर से लाखों रुपये के सोने के आभूषणों और नकदी पर हाथ साफ किया है। मिली जानकारी के अनुसार परिवार के सभी लोग एक सदस्‍य के इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ एक हुए थे और इस बात की भनक पाकर चोरों ने रात को ताले तोड़े और चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार घर से 22 तोला सोना और साढ़े तीन लाख रुपये की नकदी चोरी हुई है।

 

सदर थाना हमीरपुर में बुधवार को चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह घटना 9 जून रात की बताई जा रही है। चोरी का पता तब चला जब परिवार पीजीआई चंडीगढ़ से इलाज के बाद वापस घर पहुंचा। बुधवार को चोरी की शिकायत मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। ग्राम पंचायत बल्ह के गांव मोहिं में रानू पटियाल ने पुलिस को जानकारी दी है कि घर से 22 तोले सोने के जेवर और नकदी चोरी हुए हैं। प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि चोर घर के पीछे के रास्ते से सीढ़ी लगाकर अंदर घुसे थे और ताले तोड़ कर गहनों को और करीब साढ़े 3 लाख रुपये की नगदी पर भी हाथ साफ किया।

VIDEO POST

View All Videos
X