Thursday, December 01, 2022
BREAKING
घास काट रहा व्‍यक्‍ति पांव फिसलने से खाई में गिरा, मौत दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार युवकों की जान गई सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को बैक हो रहे टिप्‍पर ने मारी टक्‍कर, मौत सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी कारोबारी की डंडों से पीट-पीट कर हत्‍या की, दो गिरफ्तार मोटर साइकिल पर लिफ्ट देकर महिला को ले गया जंगल और किया दुष्‍कर्म चुवाड़ी में 1 दिसंबर को होगा पूर्व सैनिक व उनके परिवारों का स्वास्थ्य जांच शिविर वन खेल-कूद प्रतियोगिता: 100 मीटर दौड़ में मनीष ने मारी बाजी कार खाई में गिरते ही बनी आग का गोला, फौजी और एक बच्‍चा थे सवार तरसूह हत्‍याकांड: प्रेम प्रसंग के चलते दुश्‍मनी में बदली दोस्‍ती और फिर हुआ खून
 

अग्निवीर भर्ती की लिखित परीक्षा 16 अक्तूबर को हमीरपुर में

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, September 29, 2022 18:26 PM IST
अग्निवीर भर्ती की लिखित परीक्षा 16 अक्तूबर को हमीरपुर में

हमीरपुर,29  सितंबर सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के निदेशक कर्नल संजीव त्यागी ने बताया कि अग्निपथ योजना के तहत हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना जिलों के उम्मीदवारों के लिए 29 अगस्त 2022 से 8 सितंबर 2022 तक सुजानपुर टीहरा में अग्निवीर भर्ती आयोजित की गई थी। उन्होंने बताया कि  रैली(ग्राउंड) टेस्ट और मेडिकल परीक्षा पास करने वाले सभी उम्मीदवारों के लिए आम प्रवेश परीक्षा 16 अक्टूबर 2022 को हमीरपुर में आयोजित की जाएगी।

उन्होंने बताया कि उपरोक्त रैली के कुछ उम्मीदवारों को सेना के डॉक्टरों द्वारा संबंधित विशेषज्ञ से चिकित्सा समीक्षा के लिए सैन्य अस्पताल जालंधर रेफर किया गया था। अभ्यर्थियों को रेफरल पर्ची भी दी गई थी और पांच दिनों के भीतर सैन्य अस्पताल जालंधर को रिपोर्ट करने के लिए निर्देशित किया गया था, कई उम्मीदवारों ने चिकित्सा समीक्षा के लिए आज तक सैन्य अस्पताल जालंधर में रिपोर्ट नहीं की है। उन्होंने बताया कि उम्मीदवार चिकित्सा समीक्षा के लिए सैन्य अस्पताल जालंधर में 3 अक्टूबर तक रिपोर्ट करने की अंतिम तिथि है।

उन्होंने उम्मीदवारों से कहा कि शीघ्र सैन्य अस्पताल जालंधर में  रिपोर्ट करें।

VIDEO POST

View All Videos
X