Thursday, June 20, 2024
BREAKING
डॉ राजेश शर्मा को सीएम आवास में बंधक बनाकर बात मनवाना शर्मनाक:जयराम ठाकुर श्रीलंका में जाइका प्रोजेक्ट का मॉडल बनेगा हिमाचल, धर्मशाला-पालमपुर पहुंचे 11 प्रतिनिधि बिकने के बाद भाजपा के गुलाम हुए 3 पूर्व निर्दलीय विधायक: मुख्यमंत्री सरकार की तनाशाही के कारण निर्दलीय विधायकों को देना पड़ा इस्तीफ़ा: जयराम ठाकुर कांग्रेस ने देहरा विस उपचुनाव में सीएम की पत्‍नी कमलेश ठाकुर को मैदान में उतारा सरकारी विभागों में 6630 पद भरेे जाएंगे, कांस्‍टेबल भर्ती की आयु सीमा में 1 साल की छूट कण्डाघाट में दिव्यांगजनों के लिए स्थापित होगा सेंटर ऑफ एक्सीलेंस: मुख्यमंत्री कहां गई सुक्खू सरकार की स्टार्टअप योजना: जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री ने एनआरआई दम्पति पर हमले की कड़ी निंदा की, कार्रवाई के निर्देश गलत साइड से ओवरटेक करते ट्रक से टकराई बाइक, युवक की मौत
 

एथलेटिक्‍स प्रतियोगिता में हमीरपुर बना ओवरआल चैंपियन, कांगड़ा रनरअप

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, May 15, 2022 19:38 PM IST
एथलेटिक्‍स प्रतियोगिता में हमीरपुर बना ओवरआल चैंपियन, कांगड़ा रनरअप

हमीरपुर,15 मई। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में आयोजित 30 वीं प्रदेश स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में जिला हमीरपुर लगातार दूसरी बार विजेता बना है। दो दिवसीय प्रतियोगिता के दूसरे और अंतिम दिन रविवार को हमीरपुर के धावकों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 165 अंक प्राप्त किए, जबकि जिला कांगड़ा जिला 95 अंको के साथ दूसरे स्थान पर रहा।


प्रतियोगिता के समापन समरोह के मुख्यातिथि विधायक नरेंद्र ठाकुर ने विजेता खिलाड़ियों को पुरुस्कार वितरित किए। उन्होंने खिलाड़ियों को सफलता के मंत्र देते हुए कड़ा परिश्रम करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा की सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता है। आप जीवन में यदि अनथक प्रयत्न करते रहेंगे तो सफलता मिलकर ही रहेगी।

उन्होंने खिलाड़ियों को राष्‍ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेकर हिमाचल को गौरव दिलाने के लिए भी प्रेरित किया। इस अवसर पर एथलेटिक फेडरेशन ऑफ़ इंडिया की उपाध्यक्ष सुमन रावत मेहता, भाजपा हमीरपुर मंडल के अध्यक्ष रमेश शर्मा, प्रदेश एथलेटिक्स संघ के वरिष्‍ठ उपाध्यक्ष पदम गुलेरिया, उपाध्यक्ष पंकज भारतीय, महासचिव चंदर प्रकश मेहता, रास्ट्रीय कोच भूपिंदर सिंह, केहर सिंह, अनूप राणा, राजिंद्र धीमान, कांगड़ा एथलेटिक संघ के अध्यक्ष विक्रम चौधरी, ऊना के सचिव तिलक कुमार, राकेश, अनिल शर्मा, विजय राणा, रजनीश शर्मा, दिनेश सिंह, जैमल सिंह, सुरेश कुमार सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्‍थित रहे।

इस अवसर पर बेस्ट एथलीट की श्रेणी में पुरुषों के वर्ग में कांगड़ा के शिवम और महिलायों में हमीरपुर की धाविका प्रिया ठाकुर को सम्‍मानित किया गया। अंडर-20  वर्ग के लड़कों में करण और लड़कियों में ख़ुशी, अंडर-18 वर्ग के लड़कों में रजत और लड़कियों में दिव्या, अंडर-16 वर्ग के लड़कों में कृशिव राजगुरु और लड़कियों में कनुप्रिया और अंडर-14 में सावन और मान्या सर्व श्रेष्ठ एथलीट बने।

सरकार की तनाशाही के कारण निर्दलीय विधायकों को देना पड़ा इस्तीफ़ा: जयराम ठाकुर

जनसभा : सरकार की तनाशाही के कारण निर्दलीय विधायकों को देना पड़ा इस्तीफ़ा: जयराम ठाकुर

मुख्‍यमंत्री और हाईकमान पर छोड़ा हमीरपुर से कांग्रेस टिकट का फैसला

संकल्प : मुख्‍यमंत्री और हाईकमान पर छोड़ा हमीरपुर से कांग्रेस टिकट का फैसला

जनता ने सुक्खू सरकार पर जताया भरोसा, हमीरपुर के विकास को मिलेगा बल: सुनील बिट्टू

बैठक : जनता ने सुक्खू सरकार पर जताया भरोसा, हमीरपुर के विकास को मिलेगा बल: सुनील बिट्टू

मुख्यमंत्री सुक्खू बताए कि कहां मिले और कहां गये 55 लाख रुपए : जयराम ठाकुर

जनसभा : मुख्यमंत्री सुक्खू बताए कि कहां मिले और कहां गये 55 लाख रुपए : जयराम ठाकुर

बिकाऊ राजेंद्र राणा कमल खरीद उम्मीदवार, लालच में बेचा ईमान : मुख्यमंत्री

उपचुनाव : बिकाऊ राजेंद्र राणा कमल खरीद उम्मीदवार, लालच में बेचा ईमान : मुख्यमंत्री

बिकाऊ पूर्व विधायक लखनपाल की जुबान मीठी, दिल काला: मुख्यमंत्री

वोट मांगे : बिकाऊ पूर्व विधायक लखनपाल की जुबान मीठी, दिल काला: मुख्यमंत्री

10 साल से रेलवे लाइन का राग अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिलाई: मुख्यमंत्री

पलटवार : 10 साल से रेलवे लाइन का राग अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिलाई: मुख्यमंत्री

जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा: मुख्यमंत्री

जनसभा : जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा: मुख्यमंत्री

VIDEO POST

View All Videos
X