Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

ऑपरेशन थिएटर असिस्‍टेंट के पदों पर नहीं होगी लिखित परीक्षा, सीधे मूल्यांकन 30 को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, May 13, 2022 17:32 PM IST
ऑपरेशन थिएटर असिस्‍टेंट के पदों पर नहीं होगी लिखित परीक्षा, सीधे मूल्यांकन 30 को

हमीरपुर,13 मई। हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने आवेदकों की संख्या कम होने के कारण ऑपरेशन थिएटर असिस्टेंट के पदों को लिखित परीक्षा के बजाय सीधे प्रमाण पत्रों के मूल्यांकन के आधार पर भरने का निर्णय लिया है।

आयोग के उप सचिव असीम सूद ने बताया कि ऑपरेशन थिएटर असिस्टेंट पोस्ट कोड-936 के लिए लिखित परीक्षा 11 जून को निर्धारित की गई थी, लेकिन इसके लिए बहुत कम आवेदन प्राप्त हुए हैं। इसलिए विज्ञापन की शर्त के अनुसार अब इस पद के लिए लिखित परीक्षा नहीं होगी और पात्र आवेदकों के प्रमाण पत्रों का 15 अंकों के लिए मूल्यांकन किया जाएगा।

 

यह मूल्यांकन प्रक्रिया 30 मई को आयोग के कार्यालय में पूर्ण की जाएगी। असीम सूद ने बताया कि अधिक जानकारी के लिए आयोग के टॉल फ्री नंबर 18001808095, दूरभाष नंबर 01972-222211 और 222204 पर संपर्क किया जा सकता है। आयोग की वेबसाइट एचपीएसएसएसबी डॉट एचपी डॉट जीओवी डॉट इन से भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

VIDEO POST

View All Videos
X