Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

हमीरपुर कॉलेज में 25 अगस्‍त को लगेगा रोजगार मेला, 25 कंपनियां देंगी नौकरी

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, August 24, 2022 17:41 PM IST
हमीरपुर कॉलेज में 25 अगस्‍त को लगेगा रोजगार मेला, 25 कंपनियां देंगी नौकरी

हमीरपुर, 24 अगस्‍त। हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम द्वारा 25 अगस्त को राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर में विशाल रोज़गार मेले का आयोजन किया जा रहा है। कौशल विकास निगम के प्रदेश समन्वयक नवीन शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि रोज़गार पर्व का आरंभ सुबह 9 बजे होगा।

 

नवीन शर्मा ने कहा कि इस रोज़गार पर्व में विभिन्न क्षेत्रों की 25 कंपनिया शिरकत करेंगी। इसमें बद्दी, शिमला, पंजाब, दिल्ली, फरीदाबाद की फार्मा, ई- कॉमर्स, सिक्योरिटी सर्विस, इन्शुरन्स, ऊर्जा व चिकित्सा उपकरण से संबंधित कंपनियां भाग लेंगी।

 

उन्होंने कहा कि देश भर में बेरोजगारी एक बहुत बड़ी समस्या है जिसके निवारण के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार निरंतर प्रयासरत है। कौशल विकास निगम भी बेरोज़गारी को कम करने के लिए अपने स्तर पर प्रयास कर रहा है। नवीन शर्मा ने कहा कि कौशल विकास निगम के माध्यम से सोलन, नूरपुर व प्रदेश के दूरदराज जनजातीय क्षेत्र लाहौल स्पीति में रोजगार मेलों का सफल आयोजन किया जा चुका है व चौथा रोज़गार मेला जिला हमीरपर में आयोजित किया जा रहा है।

 

शर्मा ने कहा कि रोज़गार मेले को सफल बनाने के लिए प्रशाशन , पंचायत प्रतिनिधियों , महिला मंडलों व युवक मंडलों की सहायता ली गई है। उन्होंने कहा कि रोज़गार मेले के माध्यम से हर वर्ग के युवाओं को रोजगार मुहैया करवाने का प्रयास किया गया है। नवीन शर्मा ने युवाओ से आह्वान किया कि बढ़चढ़ कर इस रोज़गार मेले में भाग लें। इस अवसर पर कौशल विकास निगम की जिला समन्वयक मीनाक्षी, जिला प्रशिक्षण समन्वयक अश्वनी, निगम के औद्योगिक संयोजक राजन कौल आदि उपास्थित रहे।

 

VIDEO POST

View All Videos
X