Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

बाप ने बेटी का गला रेत कर किया हत्या का प्रयास, मंदिर गई नाबालिग को अगवा कर किया दुष्‍कर्म

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, May 12, 2022 19:28 PM IST
बाप ने बेटी का गला रेत कर किया हत्या का प्रयास, मंदिर गई नाबालिग को अगवा कर किया दुष्‍कर्म

हमीरपुर/सुंदरनगर(मंडी), 12 मई। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर और जिला मंडी में बेटियों के साथ अत्‍याचार की खबरें आई हैं। जहां हमीरपुर की बरोहा पंचायत में एक बाप ने अपनी ही बेटी का गला तेजधार हथियार से रेत कर उसकी हत्‍या का प्रयास किया। उसकी बेटी को गंभीर हालत में टांडा रेफर किया गया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। एक अन्‍य मामले में जिला मंडी के सुंदरनगर में मंदिर के लिए निकली एक नाबालिग को अगवा करके उसके साथ दुष्‍कर्म किया गया है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।  

 

खबरें विस्‍तार से

हमीरपुर। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार जिला हमीरपुर की पंचायत बरोहा में एक प्रवासी मजदूर ने किसी बात को लेकर अपनी बेटी का गला काट कर उसकी हत्‍या का प्रयास किया है। घटना के बाद बेसुध हो चुकी युवती को हमीरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज टांडा में रैफर कर दिया है। आरोपित बाप ने ऐसा क्‍यों किया इसकी छानबीन जारी है।

 

इस घटना की जानकारी ग्राम पंचायत बरोहा के प्रधान ने दी। उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें सूचना मिली कि एक प्रवासी मजदूर ने अपनी लड़की का गला काट दिया था। जब वह मौके पर पहुंचे तो लड़की बेसुध होकर नीचे गिरी पड़ी थी और उसके गले से खून बह रहा था। उन्‍होंने ग्रामीणों की मदद से तुरंत 108 के माध्यम से लड़की को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर पहुंचाया, लेकिन उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई है और पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

 

मंदिर गई 14 वर्षीय नाबालिग युवती को अगवा कर दुष्कर्म

 

सुंदरनगर। जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर के बीएसएल पुलिस थाना में सातवीं कक्षा पास कर चुकी एक 14 वर्षीय नाबालिग को अगवा करके उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार बीएसएल पुलिस थाना में पीड़िता के परिजनों ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उनकी नाबालिग बेटी सातवीं पास है और वह अपने दादा-दादी के साथ रहती है। बीते रविवार को जब वह भरारी मंदिर गई थी तो क्षेत्र के ही एक युवक ने उसका अपहरण कर लिया और उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठा कर ले गया। पूरी रात जंगमबाग नाले के समीप उसके साथ गाड़ी में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके उसे सुंदरनगर न्यायालय में पेश किया और 3 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है।

VIDEO POST

View All Videos
X