Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

ट्रेनी के 100 पदों के लिए साक्षात्कार 14 को, इतना मिलेगा वेतन

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, October 11, 2022 17:51 PM IST
ट्रेनी के 100 पदों के लिए साक्षात्कार 14 को, इतना मिलेगा वेतन

हमीरपुर, 11 अक्टूबर। जिला रोजगार अधिकारी ने सुधा सूद ने बताया कि निजी कंपनी एम एस ग्लासिल एडवैंचर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड मनाली हिमाचल प्रदेश द्वारा उप रोजगार कार्यालय हमीरपुर में ट्रेनी के 100 पदों के लिए 14 अक्टूबर को सुबह 10.30 बजे साक्षात्कार लिया जाएगा। इन पदों के लिए अभ्यर्थी प्लस टू/बीए/ बी कॉम/ बीबीए/बीसीए/ एमबीए पास व आयु 20 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।


उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए केवल पुरुष अभ्यर्थी ही पात्र होंगे। उन्होंने बताया कि कंपनी के द्वारा चयनित उम्मीदवारों को 10 हजार रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा। सभी पात्र अभ्यर्थियों को उनके मोबाइल नंबर पर साक्षात्कार की सूचना भेज दी गई है। यदि किसी अभ्यर्थी को उनके मोबाइल नंबर पर सूचना नहीं मिली हो और वह निर्धारित योग्यता रखता हो तथा उसका नाम किसी भी रोजगार कार्यालय में पंजीकृत हो तो वह हिमाचली स्थायी निवासी प्रमाण पत्र अपने मूल प्रमाण पत्रों सहित साक्षात्कार में भाग ले सकता है।

 

उन्होंने इच्छुक युवाओं से आग्रह किया है कि वह पूर्ण तैयारी के साथ साक्षात्कार में भाग लें तथा अपने साथ दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, हिमाचली बोनाफाइड तथा सभी शैक्षणिक प्रमाणपत्रों के साथ जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर में 14 अक्टूबर को सुबह 10.30 बजे उपस्थित हों। उन्होंने युवाओं से अनुरोध किया है कि वे अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष संख्या 01972-222318 पर संपर्क कर सकते हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X