Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

इलेक्ट्रिशियन, जेई डिप्लोमाधारकों के 40 और सिक्योरिटी सुपरवाइजर व गार्ड के 100 पद भरेगी कंपनियां

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, February 21, 2023 19:14 PM IST
इलेक्ट्रिशियन, जेई डिप्लोमाधारकों के 40 और सिक्योरिटी सुपरवाइजर व गार्ड के 100 पद भरेगी कंपनियां

हमीरपुर, 21 फरवरी। एक्सरे मशीन, कार्डियोलॉजी मशीन, ईसीजी मशीन, स्ट्रेस टेस्ट ईसीजी सिस्टम, स्पाइरोमीटर, ईएमजी इलेक्ट्रोमायोग्राफ, रोगी मॉनिटर, ईईजी (इलेक्ट्रोएन्सेफलोग्राफ), मोबाइल एक्सरे, रेडियोलॉजी मशीन और अन्य अत्याधुनिक चिकित्सा उपकरणों का निर्माण एवं निर्यात करने वाली प्रसिद्ध कंपनी रिकॉड्र्स एंड मेडिकेयर सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड कंपनी पंचकूला में नया प्लांट लगाने जा रही है। इस प्लांट में आईटीआई (इलेक्ट्रीशियन) या तीन वर्षीय इलेक्ट्रिकल डिप्लोमाधारकों के 40 पद भरे जाएंगे। इन पदों को भरने के लिए 27 फरवरी को आईटीआई हमीरपुर में साक्षात्कार लिए जाएंगे।

 

आईटीआई हमीरपुर के प्रधानाचार्य सुभाष चंद शर्मा ने बताया कि अभ्यर्थियों की आयु 18 से 28 वर्ष तक होनी चाहिए और उन्हें लिखित परीक्षा एवं पर्सनल इंटरव्यू देना होगा। इच्छुक अभ्यर्थी अपने बायोडाटा, पासपोर्ट साइज फोटो और समस्त प्रमाण पत्रों की मूल एवं फोटोकॉपी सहित सुबह 10 बजे इंटरव्यू के लिए आईटीआई हमीरपुर में पहुंचें। प्रधानाचार्य ने बताया कि कंपनी द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को स्थायी कर्मचारी के रूप में तैनात किया जाएगा तथा उन्हें कुल 16 हजार रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा। इसमें ईएसआई, ईपीएफ, कैंटीन और अन्य सुविधाएं भी शामिल हैं।

 

अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 01972-222609, मोबाइल नंबर 70184-96653 पर या आईटीआई हमीरपुर की एचसीएम रुक्मणी देवी और प्लेसमेंट आफिसर विजय कुमार से संपर्क किया जा सकता है।

 

सिक्योरिटी सुपरवाइजर एवं गार्ड के इंटरव्यू 25 और 27 को



हमीरपुर। मैसर्स सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटेड बिलासपुर सिक्योरिटी सुपरवाइजरों और गार्ड्स के 100 पदों के लिए 25 फरवरी को उपरोजगार कार्यालय नादौन और 27 फरवरी को जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर में सुबह साढे दस बजे साक्षात्कार लेगी। इन पदों के लिए केवल 21 से 37 वर्ष तक के दसवीं पास पुरुष पात्र होंगे।


जिला रोजगार अधिकारी सुधा सूद ने बताया कि चयनित उम्मीदवारों को साढे बारह हजार से सोलह हजार रुपये तक मासिक वेतन दिया जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि सभी पात्र अभ्यर्थियों को उनके मोबाइल नंबर पर साक्षात्कार की सूचना भेज दी गई है। यदि किसी अभ्यर्थी को उसके मोबाइल नंबर पर सूचना नहीं मिली हो और वह उपरोक्त योग्यता रखता हो तथा उसका नाम किसी भी रोजग़ार कार्यालय में पंजीकृत हो तो वह भी हिमाचली स्थायी निवासी प्रमाण पत्र और अपने मूल प्रमाण पत्रों सहित साक्षात्कार में भाग ले सकता है। सुधा सूद ने इच्छुक युवाओं से अनुरोध किया है कि वे पूर्ण तैयारी के साथ साक्षात्कार में भाग लें तथा अपने साथ दो पासपोर्ट साइज़ फोटोग्राफ, हिमाचली बोनाफाइड तथा सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्रों के साथ उपरोक्त तिथियों को साक्षात्कार के लिए प्रात: साढे दस बजे उपस्थित हों।  अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष संख्या 01972-222318 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

VIDEO POST

View All Videos
X