Tuesday, April 23, 2024
BREAKING
तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी
 

गुजरात की कंपनी हमीरपुर में 21 को लेगी एमबीए मार्केटिंग के इंटरव्यू, वेतन 25 हजार तक

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, March 16, 2023 18:13 PM IST
गुजरात की कंपनी हमीरपुर में 21 को लेगी एमबीए मार्केटिंग के इंटरव्यू, वेतन 25 हजार तक

हमीरपुर,16 मार्च। गुजरात के जामनगर की प्रसिद्ध कंपनी मैसर्स वीनस वालव्स इंडस्ट्रीज चार पदों को भरने के लिए 21 मार्च को सुबह 10 बजे जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर में कैंपस इंटरव्यू लेगी।

जिला रोजगार अधिकारी सुधा सूद ने बताया कि कंपनी ने इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता एमबीए (मार्केटिंग) रखी है। चयनित उम्मीदवारों को 20 से 25 हजार रुपये तक मासिक वेतन तथा टीए-डीए अलग से दिया जाएगा। इन उम्मीदवारों का कार्यक्षेत्र भारत में कहीं भी हो सकता है। युवा परामर्शदाता अनीश जसवाल ने बताया कि मार्केटिंग में कॅरियर बनाने के इच्छुक युवाओं के लिए यह बहुत ही अच्छा अवसर है। इसलिए पात्र युवा इस साक्षात्कार में अवश्य भाग लें।

 

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि पात्र युवा सभी आवश्यक दस्तावेजों एवं बायोडाटा की कॉपी तथा दो पासपोर्ट साइज फोटो के साथ साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 8591345920 पर संपर्क किया जा सकता है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X