Thursday, December 01, 2022
BREAKING
घास काट रहा व्‍यक्‍ति पांव फिसलने से खाई में गिरा, मौत दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार युवकों की जान गई सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को बैक हो रहे टिप्‍पर ने मारी टक्‍कर, मौत सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी कारोबारी की डंडों से पीट-पीट कर हत्‍या की, दो गिरफ्तार मोटर साइकिल पर लिफ्ट देकर महिला को ले गया जंगल और किया दुष्‍कर्म चुवाड़ी में 1 दिसंबर को होगा पूर्व सैनिक व उनके परिवारों का स्वास्थ्य जांच शिविर वन खेल-कूद प्रतियोगिता: 100 मीटर दौड़ में मनीष ने मारी बाजी कार खाई में गिरते ही बनी आग का गोला, फौजी और एक बच्‍चा थे सवार तरसूह हत्‍याकांड: प्रेम प्रसंग के चलते दुश्‍मनी में बदली दोस्‍ती और फिर हुआ खून
 

हमीरपुर पुलिस को हत्या आरोपी की तलाश, पुलिस को दें सूचना

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, November 14, 2022 18:12 PM IST
हमीरपुर पुलिस को हत्या आरोपी की तलाश, पुलिस को दें सूचना

हमीरपुर,14 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर की पुलिस को हत्या के एक केस में वांछित एक व्यक्ति अजय कुमार पुत्र बलबीर सिंह, गांव लालहड़ी, थाना, तहसील एवं जिला हमीरपुर की तलाश है।

पुलिस अधीक्षक डॉ. आकृति शर्मा ने फोटो के साथ इस व्यक्ति का विवरण जारी करते हुए बताया कि यह व्यक्ति हत्या के केस में वांछित है।

पुलिस अधीक्षक ने सभी लोगों से आग्रह किया है कि अगर यह व्यक्ति कहीं पर भी नजर आए तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक कार्यालय के दूरभाष नंबर 01972-292175, फैक्स नंबर 01972-222053 या पुलिस थाना हमीरपुर के नंबर 01972-293331 पर दें।

X