Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

भाषण प्रतियोगिता में ऋचा प्रथम, आदित्य दूसरे और प्रिया तीसरे स्थान पर रहे

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, December 24, 2021 17:40 PM IST
भाषण प्रतियोगिता में ऋचा प्रथम, आदित्य दूसरे और प्रिया तीसरे स्थान पर रहे

हमीरपुर,24 दिसंबर। नेहरू युवा केन्द्र हमीरपुर के सौजन्य से आज हमीर बीएड कॉलेज हमीरपुर में जिला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर देश प्रेम, देश निर्माण और सबका विकास, सबका विश्वास, सबका विश्वास प्रतियोगिता का विषय रहा। इस प्रतियोगिता में ऋचा शर्मा प्रथम, आदित्य शर्मा दूसरे और प्रिया रानी तीसरे स्थान पर रहे। विजेताओं को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। जिला हमीरपुर के सभी विकासखंड के विजेता प्रतिभागियों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया।

 

प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि हमीर बीएड कॉलेज की प्राचार्या शिवाली राणा रहीं। नेहरू युवा केंद्र हमीरपुर के जिला युवा अधिकारी दीपमाला ठाकुर की उपस्थिति में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिला के सभी प्रतिभागियों ने देश प्रेम की विचारों और वक्तव्यों के साथ उपस्थित सभी दर्शकों का मन मोह लिया। प्रतियोगिता का परिणाम निर्णायक मंडल द्वारा निश्चित किया गया। निर्णायक मंडल में जिला भाषा अधिकारी निक्कू राम, राजकीय महाविद्यालय अणु हमीरपुर से डॉक्टर राकेश शर्मा और राजकीय महाविद्यालय बड़सर से डॉक्टर मनोज डोगरा ने अपने अनुभव और प्रतिभगियों के गुणों के आधार पर विजेताओं की घोषणा की।

 

जिला युवा अधिकारी दीपमाला ने बताया की नेहरू युवा केन्द्र संगठन का इन कार्यक्रमों का उद्देश्य युवाओं को एक विशेष मंच प्रदान करके देश निर्माण के लिए प्रेरित करना है। नेहरू युवा केंद्र हमीरपुर के स्वयंसेवकों का इस आयोजन को सफल बनाने में विशेष योगदान रहा।

 

आदित्य, शगुन, रोहित और शिवाली ने जीतीं दौड़ स्पर्धाएं

हमीरपुर। युवा सेवाएं एवं खेल विभाग ने शुक्रवार को अणु के सिंथेटिक ट्रैक पर लडक़ों और लड़कियों के दो-दो आयु वर्गों की जिला स्तरीय लंबी व मध्यम दूरी की दौड़ प्रतियोगिताओं का आयोजन किया। 13-15 वर्ष के आयु वर्ग की 3000 मीटर दौड़ में आदित्य पठानिया, अतुल शर्मा और सुजल ने क्रमश: पहला, दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया। जबकि, लड़कियों के वर्ग में शगुन, ऋतिका और यशिका ठाकुर पहले तीन स्थानों पर रहीं।


16-19 आयु वर्ग की 5000 मीटर दौड़ में रोहित प्रथम, सौरभ द्वितीय और विशाल पटियाल तृतीय रहे। लड़कियों के वर्ग में शिवाली ने पहला, ऋचा शर्मा ने दूसरा और राशि ने तीसरा स्थान हासिल किया। पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले खिलाडिय़ों को क्रमश: 6000 रुपये, 5000 और 4000 रुपये के नकद पुरस्कार दिए गए। जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी पूर्ण चंद कटोच ने बताया कि इन विजेताओं को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हमीरपुर जिला का प्रतिनिधित्व करने का अवसर प्रदान किया जाएगा। यह प्रतियोगिता 29 दिसंबर को अणु में ही होगी।

मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर

बयान : मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर

भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल

झटका : भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल

आत्मविश्वास के साथ पढ़ाई करें बच्चे, घबराएं नहीं, पूरा दिन मोबाइल न देखें: सीएम

टिप्‍स : आत्मविश्वास के साथ पढ़ाई करें बच्चे, घबराएं नहीं, पूरा दिन मोबाइल न देखें: सीएम

महिला विरोधी है भाजपा, 1500 रुपए पेंशन करवा दी बंद: निशांत

आरोप : महिला विरोधी है भाजपा, 1500 रुपए पेंशन करवा दी बंद: निशांत

भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता गौरव भाटिया ने उछाला राजेंद्र राणा की नाराजगी का मुद्दा

सियासत : भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता गौरव भाटिया ने उछाला राजेंद्र राणा की नाराजगी का मुद्दा

सरकारी नौकरी का इंतजार खत्‍म, चयन आयोग 30 मार्च को लेगा ओटीए की परीक्षा

राहत : सरकारी नौकरी का इंतजार खत्‍म, चयन आयोग 30 मार्च को लेगा ओटीए की परीक्षा

हिमाचल के किसानों को डिजिटल प्‍लेटफार्म पर बड़ा बाजार मुहैया करवाएगी जाइका

योजना : हिमाचल के किसानों को डिजिटल प्‍लेटफार्म पर बड़ा बाजार मुहैया करवाएगी जाइका

सीएम ने बड़सर में किए 150 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास

सरकार गांव के द्वार : सीएम ने बड़सर में किए 150 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास

VIDEO POST

View All Videos
X