Friday, May 20, 2022
BREAKING
धर्मशाला से भागसूनाग जा रही निजी बस पलटी, कई घायल फंदे से लटकी मिली कॉलेज छात्रा, युवक की संदिग्‍ध मौत, महिला का शव लेने से किया इनकार धर्मशाला जेल में बंद विचाराधिन कैदी पठानकोट में पुलिस को चकमा देकर फरार क्षमता के समग्र विकास के लिए प्रत्येक बच्चे को मिलें समान अवसर:राज्यपाल अवगुणों को दूर करके सद्गुण अपनायें: सत्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज वर्धमान यार्न होशियारपुर में 50 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू 23 को तीसा में मुख्यमंत्री ने हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में स्थापित सीटी स्कैन मशीन का लोकार्पण किया फ्री फायर गेम से बना दोस्‍त देसी कट्टा लेकर आ पहुंचा लड़की के घर, नाबालिग से दुष्‍कर्म   युवक की जहर निगलने से हुई मौत पर गर्भवती पत्‍नी व सास गिरफ्तार  जी-20 शिखर सम्‍मेलन की एक बैठक होगी धर्मशाला में
april, 22

भाषण प्रतियोगिता में ऋचा प्रथम, आदित्य दूसरे और प्रिया तीसरे स्थान पर रहे

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, December 24, 2021 17:40 PM IST
भाषण प्रतियोगिता में ऋचा प्रथम, आदित्य दूसरे और प्रिया तीसरे स्थान पर रहे

हमीरपुर,24 दिसंबर। नेहरू युवा केन्द्र हमीरपुर के सौजन्य से आज हमीर बीएड कॉलेज हमीरपुर में जिला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर देश प्रेम, देश निर्माण और सबका विकास, सबका विश्वास, सबका विश्वास प्रतियोगिता का विषय रहा। इस प्रतियोगिता में ऋचा शर्मा प्रथम, आदित्य शर्मा दूसरे और प्रिया रानी तीसरे स्थान पर रहे। विजेताओं को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। जिला हमीरपुर के सभी विकासखंड के विजेता प्रतिभागियों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया।

 

प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि हमीर बीएड कॉलेज की प्राचार्या शिवाली राणा रहीं। नेहरू युवा केंद्र हमीरपुर के जिला युवा अधिकारी दीपमाला ठाकुर की उपस्थिति में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिला के सभी प्रतिभागियों ने देश प्रेम की विचारों और वक्तव्यों के साथ उपस्थित सभी दर्शकों का मन मोह लिया। प्रतियोगिता का परिणाम निर्णायक मंडल द्वारा निश्चित किया गया। निर्णायक मंडल में जिला भाषा अधिकारी निक्कू राम, राजकीय महाविद्यालय अणु हमीरपुर से डॉक्टर राकेश शर्मा और राजकीय महाविद्यालय बड़सर से डॉक्टर मनोज डोगरा ने अपने अनुभव और प्रतिभगियों के गुणों के आधार पर विजेताओं की घोषणा की।

 

जिला युवा अधिकारी दीपमाला ने बताया की नेहरू युवा केन्द्र संगठन का इन कार्यक्रमों का उद्देश्य युवाओं को एक विशेष मंच प्रदान करके देश निर्माण के लिए प्रेरित करना है। नेहरू युवा केंद्र हमीरपुर के स्वयंसेवकों का इस आयोजन को सफल बनाने में विशेष योगदान रहा।

 

आदित्य, शगुन, रोहित और शिवाली ने जीतीं दौड़ स्पर्धाएं

हमीरपुर। युवा सेवाएं एवं खेल विभाग ने शुक्रवार को अणु के सिंथेटिक ट्रैक पर लडक़ों और लड़कियों के दो-दो आयु वर्गों की जिला स्तरीय लंबी व मध्यम दूरी की दौड़ प्रतियोगिताओं का आयोजन किया। 13-15 वर्ष के आयु वर्ग की 3000 मीटर दौड़ में आदित्य पठानिया, अतुल शर्मा और सुजल ने क्रमश: पहला, दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया। जबकि, लड़कियों के वर्ग में शगुन, ऋतिका और यशिका ठाकुर पहले तीन स्थानों पर रहीं।


16-19 आयु वर्ग की 5000 मीटर दौड़ में रोहित प्रथम, सौरभ द्वितीय और विशाल पटियाल तृतीय रहे। लड़कियों के वर्ग में शिवाली ने पहला, ऋचा शर्मा ने दूसरा और राशि ने तीसरा स्थान हासिल किया। पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले खिलाडिय़ों को क्रमश: 6000 रुपये, 5000 और 4000 रुपये के नकद पुरस्कार दिए गए। जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी पूर्ण चंद कटोच ने बताया कि इन विजेताओं को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हमीरपुर जिला का प्रतिनिधित्व करने का अवसर प्रदान किया जाएगा। यह प्रतियोगिता 29 दिसंबर को अणु में ही होगी।

मुख्यमंत्री ने हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में स्थापित सीटी स्कैन मशीन का लोकार्पण किया

वर्चुअल कार्यक्रम : मुख्यमंत्री ने हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में स्थापित सीटी स्कैन मशीन का लोकार्पण किया

एथलेटिक्‍स प्रतियोगिता में हमीरपुर बना ओवरआल चैंपियन, कांगड़ा रनरअप

पुरस्‍कार वितरित : एथलेटिक्‍स प्रतियोगिता में हमीरपुर बना ओवरआल चैंपियन, कांगड़ा रनरअप

हमीरपुर के अधिकारियों को राजस्व मामलों को निपटाने में तेजी लाने के निर्देश

समीक्षा बैठक : हमीरपुर के अधिकारियों को राजस्व मामलों को निपटाने में तेजी लाने के निर्देश

मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के छात्रों को राज्यपाल और केंद्रीय खेल मंत्री ने किया सम्मानित

ऊना में हुआ कार्यक्रम : मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के छात्रों को राज्यपाल और केंद्रीय खेल मंत्री ने किया सम्मानित

सीएम ने नादौन में 287 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास किए, कई घोषणाएं भी कीं

गलोड़ में खुलेगा कॉलेज : सीएम ने नादौन में 287 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास किए, कई घोषणाएं भी कीं

नादौन: सीएम ने कम्पीटेंट फाउंडेशन के रक्‍तदान शिविरों की सराहना की

परोपकार : नादौन: सीएम ने कम्पीटेंट फाउंडेशन के रक्‍तदान शिविरों की सराहना की

हमीरपुर में सामाजिक सुरक्षा पेंशन और अन्य कल्‍याणकारी योजनाओं पर खर्चे 68 करोड़

जिला कल्याण समिति की बैठक : हमीरपुर में सामाजिक सुरक्षा पेंशन और अन्य कल्‍याणकारी योजनाओं पर खर्चे 68 करोड़

बीडीसी नादौन और दड़ूही पंचायत को मिलेंगे राष्ट्रीय पुरस्कार

सराहनीय कार्य : बीडीसी नादौन और दड़ूही पंचायत को मिलेंगे राष्ट्रीय पुरस्कार

X