Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह
 

बिजली बोर्ड के टीमेट ने नवविवाहित पत्‍नी समेत निगला जहरीला पदार्थ, दोनों की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, September 23, 2022 18:02 PM IST
बिजली बोर्ड के टीमेट ने नवविवाहित पत्‍नी समेत निगला जहरीला पदार्थ, दोनों की मौत

भोरंज(हमीरपुर), 23 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के उपमंडल भोरंज के तहत आने वाले गांव बेहड़वीं(सुलखान) में बिजली बोर्ड में टीमेट के पद पर कार्यरत कर्मी ने अपनी नवविवाहिता पत्नी के साथ जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार टीमेट के पद पर कार्यरत विनोद जिला कांगड़ा में तैनात था और उसकी शादी करीब एक साल पहले ही प्रीति से हुई थी।

 

बताया जा रहा है कि दोनों ने दो दिन पहले किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। इसके बाद दोनों की तबीयत बिगड़ने लगी तो परिजन उन्हें सिविल अस्पताल भोरंज ले कर आए। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज हमीरपुर रैफर कर दिया गया।

 

हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में भी जब उनकी हालत में सुधार ना हुआ तो दोनों को आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया गया। पता चला है कि दोनों ने आईजीएमसी शिमला में दम तोड़ दिया है। पुलिस ने सूचना मिलते ही दोनों के शवों को कब्‍जे में लिया और पोस्टमार्टम करवाकर स्‍वजनों को सौंप दिया। भोरंज पुलिस ने संदिग्‍ध मौत का मामला दर्ज करके आत्महत्या के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि अभी तक उनके आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

VIDEO POST

View All Videos
X