Thursday, March 28, 2024
BREAKING
दावा करते हैं संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर ओपीएस व 1500 पेंशन दी और एक लाख राजस्व मामले निपटा लिखा नया अध्यायः नेगी रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस 6 बागी, 3 निर्दलीय विधायक भाजपाई हुए, सुक्‍खू सरकार का फैसला जनता पर
 

सिक्योरिटी गार्ड के 200 पदों के लिए इंटरव्यू 7-8 अक्तूबर को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, October 05, 2021 17:14 PM IST
सिक्योरिटी गार्ड के 200 पदों के लिए इंटरव्यू 7-8 अक्तूबर को

हमीरपुर,05 अक्तूबर। पंजाब के सरहिंद स्थित मैसर्स सिक्योरिटी एंड इंटेलीजेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटेड सिक्योरिटी गार्ड के 200 पद भरने जा रही है। इन पदों के लिए उप रोजगार कार्यालय बड़सर में 7 अक्तूबर को और उप रोजगार कार्यालय भोरंज में 8 अक्तूबर को सुबह साढ़े दस बजे से साक्षात्कार लिए जाएंगे।

 

जिला रोजगार अधिकारी सुधा सूद ने यह जानकारी देते हुए बताया कि 21 से 37 वर्ष तक की आयु के कम से कम दसवीं पास पुरुष अभ्यर्थी साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों को 12,500 से 16,000 रुपये तक मासिक वेतन दिया जाएगा। सुधा सूद ने बताया कि सभी पात्र अभ्यर्थियों को उनके मोबाइल नंबर पर साक्षात्कार की सूचना भेज दी गई है। यदि किसी अभ्यर्थी को उनके मोबाइल नंबर पर सूचना नहीं मिली हो और वह उपरोक्त योग्यता रखता हो तथा उसका नाम किसी भी रोजग़ार कार्यालय में पंजीकृत हो तो वह अपने मूल प्रमाण पत्रों, दो पासपोर्ट साइज़ फोटोग्राफ व हिमाचली स्थाई निवासी प्रमाण पत्र के साथ निर्धारित तिथियों को साक्षात्कार में भाग ले सकता है।

 

जिला रोजगार अधिकारी ने सभी उम्मीदवारों से कोरोना महामारी के संदर्भ में हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की अनुपालना करने की अपील की है। अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष संख्या 01972-222318 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

 

 

VIDEO POST

View All Videos
X