Sunday, June 16, 2024
BREAKING
गलत साइड से ओवरटेक करते ट्रक से टकराई बाइक, युवक की मौत पुलिस की कार्यप्रणाली पर लग रहे आरोप दुर्भाग्यपूर्ण, संज्ञान लें सीएम: जयराम ठाकुर मुख्‍यमंत्री और हाईकमान पर छोड़ा हमीरपुर से कांग्रेस टिकट का फैसला सीएम कुर्सी बचाने में व्यस्त, प्रदेश में क़ानून-व्यवस्था तबाह : जयराम ठाकुर आईएफएम फिनकोच में भरें जाएंगे कासा सेल्ज़ अधिकारी और ब्रांच रिलेशन ऑफिसर के 150 पद मेधा प्रोत्साहन योजना के तहत कोचिंग फंड के लिए 23 जून तक करें आवेदन बौखलाहट में है भाजपा नेता, महिलाओं के खाते में जल्‍द डलेंगे 3 हजार: नरेश चौहान मुख्यमंत्री सुख-आश्रय योजना के अंतर्गत 14 बच्चों का प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थानों में दाखिला: सीएम प्रदेश के लोगों ने कांग्रेस को ठुकराया,  भाजपा को दिया समर्थन : जयराम ठाकुर नवर्विाचित विधायकों ने ली शपथ, सीएम भी शामिल हुए
 

सिरफिरे ताया का 7 साल के मासूम पर दराट से हमला

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, March 31, 2023 18:56 PM IST
सिरफिरे ताया का 7 साल के मासूम पर दराट से हमला

हरोली(ऊना), 31 मार्च। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के उपमंडल हरोली के गांव पंजावर में एक सिरफिरे ताया ने अपने सात साल के मासूम भतीजे पर दराट से हमला कर लहूलुहान कर दिया। इतना ही नहीं जब उसकी मां घर पर आई तो आरोपी ने उस पर भी हमला कर दिया।

 

आसपास मौजूद ग्रामीणों ने मां-बेटे को आरोपी के चंगुल से बचाया और अस्‍पताल पहुंचाया। जहां बच्‍चे की मां ऊना अस्‍पताल में इलाजरत है, तो वहीं बच्‍चे को गंभीर हालत के चलते पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे हमले के कारणों की पूछताछ की जा रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार यह हमला शुक्रवार सुबह किया गया, उस समय सात साल का मासूम अंशित पुत्र नवीन कुमार घर पर अकेला था। उसकी मां बबीता धीमान पत्नी नवीन कुमार किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी। कुछ देर बाद जब बच्‍चे की मां घर पहुंची और लहूलुहान बच्चे को ले जाने लगी, तो आरोपी ने उस पर भी दराट के दो वार कर दिए। इस हमले में बच्‍चे की मां भी लहूलुहान हो गई। इस हामले में बच्‍चे के कानों और गर्दन पर वार किए गए हैं। इससे उसे गंभीर चोटें लगी हैं।

 

इस घटना को देख घर के समीप खेतों में काम कर रहे किसान व अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मां-बेटे को आरोपी से छुड़ाया। आनन-फानन में ग्रामीणों ने दोनों को अपनी गाड़ी में डाल कर रीजनल अस्पताल पहुंचाया। बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रैफर कर दिया गया, जबकि बच्‍चे की मां का रीजनल अस्पताल ऊना में ईलाज जारी है। घटना की जानकारी मिलते ही पंडोगा पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।

 

बताया जा रहा है कि बबीता का पति नवीन कुमार एक उद्योग में नौकरी करता है। घटना के वक्त वह ड्यूटी पर था। वारदात की जानकारी मिलते ही वह रीजनल अस्पताल पहुंचा। वहीं पुलिस ने आरोपी सोहन लाल उर्फ गोल्डी को गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज करके उससे पूछताछ की जा रही है।

VIDEO POST

View All Videos
X