Tuesday, April 16, 2024
BREAKING
सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार बोलेरो खाई में गिरी, 2 की मौत, 4 घायल आत्मविश्वास के साथ पढ़ाई करें बच्चे, घबराएं नहीं, पूरा दिन मोबाइल न देखें: सीएम 4 जून के बाद वेंटिलेटर पर होगी भाजपा : रोहित ठाकुर
 

सिरफिरे ताया का 7 साल के मासूम पर दराट से हमला

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, March 31, 2023 18:56 PM IST
सिरफिरे ताया का 7 साल के मासूम पर दराट से हमला

हरोली(ऊना), 31 मार्च। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के उपमंडल हरोली के गांव पंजावर में एक सिरफिरे ताया ने अपने सात साल के मासूम भतीजे पर दराट से हमला कर लहूलुहान कर दिया। इतना ही नहीं जब उसकी मां घर पर आई तो आरोपी ने उस पर भी हमला कर दिया।

 

आसपास मौजूद ग्रामीणों ने मां-बेटे को आरोपी के चंगुल से बचाया और अस्‍पताल पहुंचाया। जहां बच्‍चे की मां ऊना अस्‍पताल में इलाजरत है, तो वहीं बच्‍चे को गंभीर हालत के चलते पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे हमले के कारणों की पूछताछ की जा रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार यह हमला शुक्रवार सुबह किया गया, उस समय सात साल का मासूम अंशित पुत्र नवीन कुमार घर पर अकेला था। उसकी मां बबीता धीमान पत्नी नवीन कुमार किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी। कुछ देर बाद जब बच्‍चे की मां घर पहुंची और लहूलुहान बच्चे को ले जाने लगी, तो आरोपी ने उस पर भी दराट के दो वार कर दिए। इस हमले में बच्‍चे की मां भी लहूलुहान हो गई। इस हामले में बच्‍चे के कानों और गर्दन पर वार किए गए हैं। इससे उसे गंभीर चोटें लगी हैं।

 

इस घटना को देख घर के समीप खेतों में काम कर रहे किसान व अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मां-बेटे को आरोपी से छुड़ाया। आनन-फानन में ग्रामीणों ने दोनों को अपनी गाड़ी में डाल कर रीजनल अस्पताल पहुंचाया। बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रैफर कर दिया गया, जबकि बच्‍चे की मां का रीजनल अस्पताल ऊना में ईलाज जारी है। घटना की जानकारी मिलते ही पंडोगा पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।

 

बताया जा रहा है कि बबीता का पति नवीन कुमार एक उद्योग में नौकरी करता है। घटना के वक्त वह ड्यूटी पर था। वारदात की जानकारी मिलते ही वह रीजनल अस्पताल पहुंचा। वहीं पुलिस ने आरोपी सोहन लाल उर्फ गोल्डी को गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज करके उससे पूछताछ की जा रही है।

VIDEO POST

View All Videos
X