Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

मंडी के पास ब्‍यास में गिरी मिली हरियाणा नंबर की कार, चालक व सवार लपता, गोताखोर बुलाए

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, September 19, 2021 18:16 PM IST
मंडी के पास ब्‍यास में गिरी मिली हरियाणा नंबर की कार, चालक व सवार लपता, गोताखोर बुलाए

मंडी, 19 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के मंडी शहर के नजदीक चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर चार मील नामक स्थान पर एक कार(वरना) रविवार सुबह ब्यास नदी में गिरी हुई दिखी। लोगों ने जब नदी में कार को गिरे देखा तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। साथ ही जब लोगों ने कार सवार लोगों को खाजने की कोशिश की तो उनका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और कार की तलाशी ली तो इसमें से कुछ दस्तावेज मिले हैं। पुलिस को भी कार सवार लोगों के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

 

कार का नंबर एचआर 42जी-7007 है और जब पुलिस ने कार के नंबर के जरिये हरियाणा निवासी इसके मालिक का पता लगाया तो उसने बताया कि यह कार उसका कोई रिश्तेदार लेकर गया हुआ था। इससे यह बात तो साफ हो गई कि इसे कोई व्‍यक्‍ति चला रहा था, जो कार के नदी में गिरने के बाद से लापता है। अभी यह भी आशंका है कि उसके साथ और लोग भी सवार हो सकता हैं।

 

मंडी प्रशासन ने कार के चालक व इसमें सवार अज्ञात लोगों का पता लगाने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाने के निर्देश जारी किए हैं। इसके लिए गोताखोर बुलाए गए हैं। सर्च ऑपरेशन के बाद ही कार सवार लोगों की संख्‍या का पता चल पाएगा।

VIDEO POST

View All Videos
X