Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

मेडिकल लैबोरेटरी टेक्नीशियन 29 पद भरेगा स्‍वास्‍थ्‍य विभाग

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, September 16, 2022 19:01 PM IST
मेडिकल लैबोरेटरी टेक्नीशियन 29 पद भरेगा स्‍वास्‍थ्‍य विभाग

सोलन,16 सितंबर। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा मेडिकल लैबोरेटरी टेक्नीशियन के 29 पदों को अनुबन्ध आधार पर भरने के लिए अधिसूचना 06 सितंबर, 2022 को जारी की गई है। यह जानकारी ज़िला रोज़गार अधिकारी संदीप ठाकुर ने दी।

 

उन्होंने कहा कि अधिसूचित पदों को भरने के लिए रोज़गार कार्यालयों से योग्य उम्मीदवारों की सूची 01 अक्तूबर, 2022 तक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग शिमला-9 को प्रेषित की जानी है।

 

उन्होंने योग्य उम्मीदवारों से आग्रह किया कि आवेदक रोज़गार कार्यालयों में अपना पंजीकरण अद्यतन करवाएं ताकि योग्य आवेदकों की सूची विभाग को प्रेषित की जा सके।

VIDEO POST

View All Videos
X