Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

 होटल प्रबंधन संस्थान हमीरपुर में पहले आओ, पहले पाओ आधार पर भरेंगी खाली सीटें

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, September 03, 2021 20:25 PM IST
 होटल प्रबंधन संस्थान हमीरपुर में पहले आओ, पहले पाओ आधार पर भरेंगी खाली सीटें

हमीरपुर,03 सितंबर। होटल प्रबंधन संस्थान हमीरपुर में 3 सितंबर को समाप्त हुई काउंसिलिंग के बाद खाली बची क्राफ्टसमैनशिप सर्टिफिकेट कोर्स इन फूड प्रोडक्शन और डिप्लोमा इन फूड एंड बिवरेज सर्विस की सीटों को ‘पहले आओ, पहले पाओ’ आधार पर भरा जाएगा। इनके लिए इच्छुक एवं पात्र युवाओं से आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। आवेदन प्रपत्र, पात्रता मानदंड और सूचना विवरणिका संस्थान की वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं।

होटल प्रबंधन संस्थान से प्राप्त जानकारी के अनुसार क्राफ्टसमैनशिप सर्टिफिकेट कोर्स इन फूड प्रोडक्शन के लिए 10 सितंबर तक और डिप्लोमा इन फूड एंड बिवरेज सर्विस के लिए 17 सितंबर तक आवेदन किया जा सकता है। सीटें भर जाने के बाद कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए संस्थान के कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है।

VIDEO POST

View All Videos
X