Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

सराज के लंबाथाच में घर से टकराई एचआरटीसी बस

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, November 21, 2021 19:28 PM IST
सराज के लंबाथाच में घर से टकराई एचआरटीसी बस

जंजैहली(मंडी), 21 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के सराज क्षेत्र के गांव लंबाथाच में आज एचआरटीसी की बस दुर्घटना का शिकार हो गई। मिली जानकारी के अनुसार जंजैहली से मंडी वाया शिकावरी जा रही बस लंबाथाच गांव के बाजार की तरफ मुड़ते समय उतराई पर स्‍कीड करके सड़क किनारे बने घर से टकरा गई।

 

बताया जा रहा है कि सड़क पर टायलें बिछी होने के कारण ओस के चलते गिली थीं और जब मोड़ पर बस चालक ने अचानक ब्रेक लगाई तो बस फिसल कर घर से टकरा गई। बस में 13 लोग सवार थे। हालांकि बस अचानक घर से टकरानेके चलते बस कुछ सवारियों को मामूली चोटें आई हैं।  

 

घायलों को प्राथमिक उपचार के लिलए अस्‍पताल लाया गया, जहां से उन्‍हें घर भेज दिया गया है। वहीं बस टकराने से घर को काफी नुकसान हुआ है। जंजैहली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुर्घटना के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X