Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

थल सेना भर्ती की लिखित परीक्षा स्थगित

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, May 07, 2021 17:54 PM IST

हमीरपुर, 7 मई। अणु स्टेडियम में 30 मई को प्रस्तावित थल सेना भर्ती की लिखित परीक्षा को कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए स्थगित कर दिया गया है। यह परीक्षा सैनिक जनरल डयूटी, क्लर्क, स्टोरकीपर और फार्मासिस्ट के पदों के लिए होनी थी।

सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के निदेशक कर्नल त्यागी ने बताया कि इस लिखित परीक्षा की नई तिथि तय होते ही सभी उम्मीदवारों को सूचित कर दिया जाएगा। उन्होंने सभी उम्मीदवारों से अपील की है कि वे 31 मई तक किसी भी कार्य के लिए सेना भर्ती कार्यालय में न आएं।

VIDEO POST

View All Videos
X