Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

महंत नरेंद्र गिरि की मृत्यु की जांच उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की निगरानी में हो: अखिलेश

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, September 21, 2021 18:49 PM IST
महंत नरेंद्र गिरि की मृत्यु की जांच उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की निगरानी में हो: अखिलेश

प्रयागराज/लखनऊ, 21 सितंबर। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत के मामले में उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से जांच कराने की मांग की। प्रयागराज में श्रीमठ बाघंबरी गद्दी में महंत नरेंद्र गिरि को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद मीडिया से बातचीत में सपा प्रमुख ने कहा कि महंत नरेंद्र गिरि की मृत्यु को लेकर संदिग्ध जानकारियां मिल रही हैं। रहस्य क्या है, इस कदम के पीछे क्या कारण था, यह एक बड़ा विषय है।

 

उन्होंने कहा कि ना केवल आम लोग, बल्कि अखाड़ा परिषद से जुड़े सभी लोग चाहते हैं कि सत्य सामने आए। इसलिए उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की निगरानी में इस मामले की जांच होनी चाहिए जिससे कि पूरी की पूरी सच्चाई सामने आ सके। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि का शव सोमवार शाम प्रयागराज में संदिग्ध हालात में उनके बाघंबरी मठ में फंदे से लटका मिला था।

 

यादव ने सोमवार को एक ट्वीट में कहा था कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष पूज्य नरेंद्र गिरि जी का निधन अपूरणीय क्षति है। ईश्वर पुण्य आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान व उनके अनुयायियों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करे।

VIDEO POST

View All Videos
X