Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

3 शिक्षक व 17 गैर शिक्षक पदों के लिए इंटरव्‍यू 11 को मंडी में

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, January 06, 2022 17:35 PM IST
3 शिक्षक व 17 गैर शिक्षक पदों के लिए इंटरव्‍यू 11 को मंडी में

मंडी, 06 जनवरी। द इंस्टीच्यूट ऑफ प्रोफेशनल अकाउंट्स, सौली खड्ड, मंडी  हिमाचल प्रदेश द्वारा शिक्षक व गैर शिक्षक पदों पर भर्ती के लिए पात्र महिला एवं पुरुष उम्मीदवारों के साक्षात्कार लिए जाने हैं। इसे लेकर क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी मंडी एस. आर. कपूर ने सभी पात्र उम्मीदवारों से आवश्यक दस्तावेज और अपना रिज्यूमे लेकर 11 जनवरी को क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय मंडी में साक्षात्कार के लिए प्रातः 10 बजे पहुंचने का आग्रह किया है। 

 

उन्होंने बताया कि टीचिंग फैकल्टी में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के लिए अकाउंट विषय की फैकल्टी के 3 पद, बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर ‘बी.डी.एम’ के 3 पद, काउंसलर का 1 पद तथा मार्केटिंग मैनेजर के 3 पद और मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के 10 पदों को भरने के लिए बेरोजगार पुरुष एवं महिला युवाओं के साक्षात्कार लिए जाएंगे।

 

इनके लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्यता फैकल्टी के लिए एम.कॉम, बी.डी.एम. के लिए एम.ए./एम.बी.ए., काउंसलर के लिए बी.ए./बी. कॉम व कम्प्यूटर, मार्केटिंग मैनेजर के लिए बी.ए./बी. कॉम./एम.ए./एम.बी.ए. तथा मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के लिए जमा दो पास अथवा उससे अधिक होनी चाहिए। इन पदों के लिए आयु सीमा 18 से 45 वर्ष रखी गई है तथा आवेदक का नाम रोजगार कार्यालय में दर्ज होना चाहिए। उपरोक्त कम्पनी द्वारा चयनित आवेदकों को प्रतिमाह फैकल्टी के लिए 10 हजार रुपये, बीडीएम के लिए 14 हजार, काउंसलर के लिए 7 हजार व इंसेंटिव, मार्केटिंग मैनेजर के लिए 12 हजार तथा मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव  के लिए 8 हजार रुपये व स्टायफंड प्रतिमाह दिया जाएगा।

 

उन्होंने इच्छुक आवेदकों से अनुरोध किया कि वे अपने सभी मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र, हिमाचली प्रमाण पत्र की एक प्रति, दो पासपोर्ट आकार के फोटोग्राफ, आधार कार्ड की प्रति, रोजगार पहचान पत्र तथा अपने रिज्यूमे सहित 11 जनवरी को क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय मण्डी में साक्षात्कार के लिए प्रातः 10:00 बजे पहुंचें। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता देय नहीं होगा।

VIDEO POST

View All Videos
X