Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

बजाज कैपिटल लिमिटेड ऊना में भरे जाएंगे 30 पद, इंटरव्यू 19 को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, May 17, 2022 18:24 PM IST
बजाज कैपिटल लिमिटेड ऊना में भरे जाएंगे 30 पद, इंटरव्यू 19 को

ऊना, 17 मई। मैसर्ज बजाज कैपिटल लिमिटेड ऊना शाखा में 30 पद अधिसूचित किए गए है। इनमें क्लाईंट रिलेशनशिप ऑफिसर के 10 पुरूष व महिला दोनों वर्गों से, क्लाईंट केयर एग्जीक्यूटिव के 10 पद महिला वर्ग से और सर्वे इंटर्न के 10 पद पुरूष वर्ग में भरे जाएंगे।

 

यह जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि क्लाईंट रिलेशनशिप ऑफिसर के लिए शैक्षणिक योग्यता स्नातक और एमबीए और क्लाईंट केयर तथा सर्वे इंटर्न के लिए 12वीं से स्नातक पास होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि अभ्यार्थी को क्लाईंट रिलेशनशिप ऑफिसर पद के लिए 10 से 16 हज़ार रूपये प्रतिमाह वेतन सहित ईपीएफ, ईएसआईसी की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा क्लाईंट केयर पद के लिए 10 हजार से 13250 रूपये, ईपीएफ व ईएसआईसी तथा सर्वें इंटर्न पद के लिए 10 हजार रूपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

 

अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए साक्षात्कार 19 मई को प्रातः 11 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में आने के लिए किसी प्रकार का कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा।

VIDEO POST

View All Videos
X