Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

शिलाई में इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, फिटर, प्लंबर के 60 पदों के लिए इंटरव्‍यू 28 को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, September 16, 2021 18:59 PM IST
शिलाई में इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, फिटर, प्लंबर के 60 पदों के लिए इंटरव्‍यू 28 को

नाहन(सिरमौर),16 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के उपरोजगार कार्यालय शिलाई में मैसर्ज ब्लू स्टार लिमिटेड कालाअंब में इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, फिटर, प्लंबर के 60 पदों पर भर्ती करने जा रही है। इसके लिए उप-रोजगार कार्यालय शिलाई में 28 सितंबर को सुबह साढ़े दस बजे से दोपहर दो बजे तक साक्षात्कार आयोजित किए जाएंगे। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी ने दी।

 

इस इंटरव्यू में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को अपने साथ दो पासपोर्ट साइज फोटो, आईटीआई के मूल प्रमाण पत्र व अपने बायोडाटा की कॉपी लेकर आने का आग्रह किया है। जिला रोजगार अधिकारी ने कहा कि सभी इच्छुक आवेदक तय समय पर उप रोजगार कार्यालय, शिलाई में पहुंचने की सलाह दी है। इस दौरान कोविड नियमों का पालन करना होगा।

VIDEO POST

View All Videos
X