Thursday, March 28, 2024
BREAKING
रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस 6 बागी, 3 निर्दलीय विधायक भाजपाई हुए, सुक्‍खू सरकार का फैसला जनता पर मंडी-कुल्‍लू मार्ग पर वाहन खाई में गिरा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत निर्दलीयों के विधायकी छोड़ने से खड़े हुए कई सवालः कांग्रेस
 

सिक्‍योरिटी गार्ड व सुपरवाइजर के 150 और सेल्‍स मैनेजर के 10 पदों के लिए इंटरव्यू 11 से

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, January 09, 2023 20:12 PM IST
सिक्‍योरिटी गार्ड व सुपरवाइजर के 150 और सेल्‍स मैनेजर के 10 पदों के लिए इंटरव्यू 11 से

धर्मशाला(कांगड़ा), 09 जनवरी। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी, धर्मशाला शम्मी शर्मा ने बताया कि सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज (इंडिया) लिमिटेड, आरटीए झबोला, जिला बिलासपुर हि.प्र., ने सिक्योरिटी सुपरवाइजर और सिक्योरिटी गार्ड के 150 पद (केवल पुरूष) अधिसूचित किए हैं। इन्हें भरने के लिए कांगड़ा जिले में 11 जनवरी को उप रोजगार कार्यालय इंदौरा और 12 को उप रोजगार कार्यालय फतेहपुर में पात्र युवाओं के साक्षात्कार लिए जाएंगे।

 

उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास, कद 168 सेंटीमीटर से अधिक तथा आयु 21 वर्ष से 37 वर्ष रखी गई है। साक्षात्कार 11 जनवरी को उप रोजगार कार्यालय इंदौरा और 12 को उप रोजगार कार्यालय फतेहपुर में प्रातः 10 बजे से लिए जाएंगे। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी ने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी द्वारा प्रतिमाह 14500 से 18000 वेतनमान दिया जाएगा व उनका कार्यस्थल सोलन, शिमला, ऊना, बद्दी, परमाणू व चंडीगढ़ रहेगा।

 

उन्होंने कहा कि इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित तिथियों को अपने मूल प्रमाण पत्रों एवं अन्य जरूरी दस्तावेजों के साथ उप रोजगार कार्यालय पधार कर साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। इसे लेकर अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 8558062252 पर संपर्क किया जा सकता है।

 

सेल्स मैनेज़र के 10 पदों के लिए साक्षात्कार 11 जनवरी को

 

ऊना मैसर्ज़ स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड, शाखा ऊना द्वारा 10 पद सेल्स मैनेज़र (मार्किटिंग) हेल्थ इंश्योरेंस के अधिसूचित किए गए हैं। इस सम्बंध में जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए साक्षात्कार 11 जनवरी को प्रातः 11 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में आयोजित होगा।

 

अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन की डिग्री तथा अभ्यर्थी की आयु 40 वर्ष से कम निर्धारित की गई है। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में चयनित अभ्यर्थी को 15 हज़ार रूपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि साक्षात्कार में भाग लेने के लिए किसी प्रकार का कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए मोबाईल नम्बर 98164-40700 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X