Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

सुरक्षा गार्ड/सुपरवाईजर के 100 और हेल्‍थ केयर कंपनी के 41 पदों के लिए इंटरव्‍यू घोषित

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, August 04, 2022 17:57 PM IST
सुरक्षा गार्ड/सुपरवाईजर के 100 और हेल्‍थ केयर कंपनी के 41 पदों के लिए इंटरव्‍यू घोषित

मंडी,04 अगस्त। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी मंडी अक्षय कुमार ने सूचित किया है कि एसआईएस इंडिया लि, बिलासपुर द्वारा सुरक्षा गार्ड तथा सुपरवाईजर के 100 पद भरे जाने है, जिसके लिए उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास, ऊंचाई 168  से.मी. तथा वजन 56 किलोग्राम होना जरूरी है ।

उन्होंने बताया कि एसआईएस इंडिया लि, बिलासपुर द्वारा 8 अगस्त को उप रोजगार कार्यालय, सुन्दरनगर, 9 अगस्त को उप रोजगार कार्यालय नेरचौक तथा 10 अगस्त को उप रोजगार कार्यालय गोहर में इन पदों के लिए साक्षात्कार लिए जायेंगे । इच्छुक आवेदक अपने मूल प्रमाण पत्रों सहित साक्षात्कार हेतु उपस्थित हो सकते हैं । साक्षात्कार के आने के लिए किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता नहीं दिया जायेगा।

 

एस्टेरिस्क हेल्थ केयर में  भरे जाएंगे 41 पद

 

ऊना, 04 अगस्त। मैसर्ज़ एस्टेरिस्क हेल्थ केयर बेला बाथड़ी द्वारा 41 पद अधिसूचित किए गए हैं। यह जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों में अलू-अलू मशीन ऑप्रेटर के 8 पद, बलिस्टर मशीन ऑप्रेटर के 5 पद, कोटिंग मशीन ऑप्रेटर के 2 पद, कम्प्रैशर मशीन ऑप्रेटर के 5 पद, ग्रानुलेशन ऑप्रेटर के 3 पद, एनालिस्ट कैमिस्ट के 4 पद, कैमिस्ट के 5, क्यूए मैनेज़र/सहायत प्रबंधक के 4 पद व हेल्पर-पैकिंग/फिलिंग मशीन के 5 पद भरें जाएंगे।

 

अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए साक्षात्कार 5 अगस्त को प्रातः 10.30 बजे मैसर्ज एस्टेरिक हैल्थ केयर बेला बाथड़ी में लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता संबंधित विषयों में आईटीआई/डिग्री/डिप्लोमा तथा कम से कम 5 से 10 वर्ष अनुभव वाले अभ्यार्थी साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए 8091500611 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X