Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

एसबीआई लाईफ इन्श्योरेंस ऊना में भरे जाएंगे डिवेल्पमेंट मैनेज़र के 4 व लाईफ मित्रा के 50 पद

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, April 22, 2022 17:19 PM IST
एसबीआई लाईफ इन्श्योरेंस ऊना में भरे जाएंगे डिवेल्पमेंट मैनेज़र के 4 व लाईफ मित्रा के 50 पद

ऊना, 22 अप्रैल। मैसर्ज़ एसबीआई लाईफ इन्श्योरेंस ऊना में 4 पद डिवेल्पमेंट मैनेज़र (ऑन रोल) तथा 50 पद लाईफ मित्रा के भरे जाएंगे। इस बारे जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी ऊना अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए साक्षात्कार 25 अप्रैल को प्रातः 11 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में आयोजित होगा। उन्होंने बताया कि डिवेल्पमेंट मैनेज़र के लिए प्रार्थी की आयु 22 से 45 वर्ष और शैक्षणिक योग्यता बीए पास निर्धारित की है। उन्होंने बताया कि चयनित प्रार्थी को 15 हज़ार रूपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

 

इसके अतिरिक्त लाईफ मित्रा पद के लिए शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास होना अनिवार्य है। साक्षात्कार में आने के लिए किसी प्रकार का कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए 9817437777 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X