Thursday, February 22, 2024
BREAKING
पुलिस डाइट मनी में 5 गुणा बढ़ोतरी पर सीएम का आभार व्यक्त किया रास चुनाव में सीएम ने तीनों निर्दलीय विधायकों के समर्थन का दावा किया सीएम कह रहे योजनाएं बंद नहीं हुई तो सहारा योजना का भुगतान क्‍यों रूका: जयराम ठाकुर 102 अध्यापक जाएंगे विदेश, सीएम ने अंतरराष्ट्रीय भ्रमण कार्यक्रम का शुभारंभ किया एसपी के पद पर तैनात होंगे सात एचपीएस अधिकारी मुख्यमंत्री ने हिमाचल प्रदेश लैंड कोड के नवीन संस्करण का अनावरण किया बल्‍क ड्रग और मेडिकल डिवाइस पार्क पर उद्योगमंत्री और सीएम के अलग सुर: जयराम ठाकुर स्‍कूटी सवार हिमाचल पुलिस के एएसआई को रौंद फरार हुई कार, मौत होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल मामला: सुप्रीम कोर्ट में भी जीती हिमाचल सरकार बिना बजट के घोषणाओं वाले हवा-हवाई सीएम बने सुक्खू : जयराम ठाकुर
 

तनिष्‍क के शोरूम में महिलाओं ने सोने की चूड़ियों पर किया हाथ साफ, सीसीटीवी में कैद

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, October 18, 2022 20:02 PM IST
तनिष्‍क के शोरूम में महिलाओं ने सोने की चूड़ियों पर किया हाथ साफ, सीसीटीवी में कैद

कांगड़ा,18 अक्‍तूबर। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा शहर में स्थित तनिष्क के शोरूम से ग्राहक बन कर आए चोरों ने दिन दिहाड़े हाथ की सफाई दिखाते हुए सोने की चूड़ियों पर हाथ साथ कर लिया। जब इस बात का पता शोरूम संचालक को चला तो उसने सीसीटीवी फुटेज की जांच की ओर चोरों की हाथ की सफाई सीसीटीवी से नहीं बच पाई। चोरी की गई चुड़ियों की कीमत 2 लाख 27 हजार 626 रुपये बताई जा रही है। इसकी शिकायत पुलिस से की गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम मनोज वासुदेव पुत्र रमेशवर वासुदेव ने पुलिस से शिकायत की कि वह पुराना बस स्टैंड कांगड़ा स्थित तनिष्क ज्वेलर स्टोर में बतौर मनैजर कार्यरत हैं। सोमवार शाम को जब उन्होंने स्टोर बंद करने के समय अपने स्टॉक की गिनती की तो चूडिय़ों का एक सेट गायब मिला। इसके बाद उन्होंने जब स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जांची तो एक महिला अपने रूमाल में कुछ छिपाते हुए पाई गई।

 

इसके बाद उन्‍होंने ठीक ढंग से दोबारा सीसीटीवी फुटेज जांच तो पता चला कि महिला के साथ बैठी दूसरी महिला ने चोरी हुआ चूड़ियों का सेट उसे पकड़ाया था। चोरी करने वाली महिलाओं में तीन महिलाएं व एक पुरुष शामिल था। ये लोग सोमवार दोपहर करीब 1:50 शोरूम में आए और बिना कुछ खरीदे ही चले गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्‍जे में लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 454, 380 व 34 आईपीसी के अंतर्गत दर्ज मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X