Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

तनिष्‍क के शोरूम में महिलाओं ने सोने की चूड़ियों पर किया हाथ साफ, सीसीटीवी में कैद

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, October 18, 2022 20:02 PM IST
तनिष्‍क के शोरूम में महिलाओं ने सोने की चूड़ियों पर किया हाथ साफ, सीसीटीवी में कैद

कांगड़ा,18 अक्‍तूबर। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा शहर में स्थित तनिष्क के शोरूम से ग्राहक बन कर आए चोरों ने दिन दिहाड़े हाथ की सफाई दिखाते हुए सोने की चूड़ियों पर हाथ साथ कर लिया। जब इस बात का पता शोरूम संचालक को चला तो उसने सीसीटीवी फुटेज की जांच की ओर चोरों की हाथ की सफाई सीसीटीवी से नहीं बच पाई। चोरी की गई चुड़ियों की कीमत 2 लाख 27 हजार 626 रुपये बताई जा रही है। इसकी शिकायत पुलिस से की गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम मनोज वासुदेव पुत्र रमेशवर वासुदेव ने पुलिस से शिकायत की कि वह पुराना बस स्टैंड कांगड़ा स्थित तनिष्क ज्वेलर स्टोर में बतौर मनैजर कार्यरत हैं। सोमवार शाम को जब उन्होंने स्टोर बंद करने के समय अपने स्टॉक की गिनती की तो चूडिय़ों का एक सेट गायब मिला। इसके बाद उन्होंने जब स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जांची तो एक महिला अपने रूमाल में कुछ छिपाते हुए पाई गई।

 

इसके बाद उन्‍होंने ठीक ढंग से दोबारा सीसीटीवी फुटेज जांच तो पता चला कि महिला के साथ बैठी दूसरी महिला ने चोरी हुआ चूड़ियों का सेट उसे पकड़ाया था। चोरी करने वाली महिलाओं में तीन महिलाएं व एक पुरुष शामिल था। ये लोग सोमवार दोपहर करीब 1:50 शोरूम में आए और बिना कुछ खरीदे ही चले गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्‍जे में लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 454, 380 व 34 आईपीसी के अंतर्गत दर्ज मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X