Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

बलात्कार में विफल रहने पर चचेरे भाई ने की विवाहित युवती की हत्या

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, September 03, 2021 18:36 PM IST
बलात्कार में विफल रहने पर चचेरे भाई ने की विवाहित युवती की हत्या

कानपुर(उप्र), 03 सितंबर। कानपुर देहात के शिवली इलाके में कथित तौर पर बलात्कार में विफल रहने पर 21 वर्षीय एक विवाहित युवती की उसके चचेरे भाई ने गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक (कानपुर देहात) केशव कुमार चौधरी ने कहा कि महिला बृहस्पतिवार रात को अपने चचेरे भाई मंगल के घर गई थी और शुक्रवार को उसका शव बरामद किया गया।

 

एसपी ने बताया कि महिला के शव के निचले हिस्से में कोई कपड़े नहीं पाए गए हैं, ऐसी आशंका हैं कि उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया गया हैं। एसपी ने कहा कि "हमने फोरेंसिक साक्ष्य का पता लगाने के लिए उसके कपड़े फोरेंसिक विश्लेषण के लिए भेज दिए हैं।" पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी मंगल (35) को गिरफ्तार कर लिया हैं और पीड़िता के भाई की शिकायत पर मंगल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।   

VIDEO POST

View All Videos
X