Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

किन्‍नौर में 400 मीटर गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो, मूरंग निवासी की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, May 16, 2022 18:41 PM IST
किन्‍नौर में 400 मीटर गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो, मूरंग निवासी की मौत

रिकांगपिओ(किन्‍नौर), 16 मई। हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिला के मूरंग संपर्क मार्ग पर एक स्‍कॉर्पियों गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से एक स्‍थानीय निवासी की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा रविवार देर रात को हुआ, मगर इसका पता सोमवार सुबह तब चला जब स्‍थानीय लोगों ने सतलुज किनारे एक गाड़ी को गिरे देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंच कर गाड़ी की जांच की तो इसे चला रहे अनिल नेगी (49) पुत्र राम जी लाल निवासी मूरंग की मौत हो चुकी थी।

 

बताया जा रहा है कि अनिल नेगी रविवार देर रात स्कार्पियो नंबर एचपी27B-2700 से किसी शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस आ रहा था कि मूरंग संपर्क मार्ग के कैंची मोड़ के पास गाड़ी करीब 400 मीटर नीचे जा गिरी। हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्‍चे उड़ गए। इस घटना का पता सोमवार सुबह चला, जब एक ग्रामीण ने गाड़ी को सतलुज नदी के पास पड़ा देखा उसने इसकी मूरंग पंचायत प्रधान अनूप नेगी को दी। प्रधान ने पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर देखा तो अनिल नेगी की मौत हो चुकी थी और शव गाड़ी के पास पड़ा हुआ था। पुलिस ने मामला दर्ज करके हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। मृतक के शव का पोस्‍टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।

 

VIDEO POST

View All Videos
X