Wednesday, February 08, 2023
BREAKING
समुचित बजट प्रावधान करके लागू की पुरानी पेंशन योजना: मुख्यमंत्री श्रीमद्भगवद्गीता की प्रेरणा से अपनी कर्मनीति बना आगे बढ़ रही सरकार: सुक्खू मुख्यमंत्री ने नादौन और हमीरपुर विस क्षेत्र की विकासात्मक परियोजनाओं की समीक्षा की तुर्की के भूकंप प्रभावित के लिए एनडीआरएफ की दो टीम तैनात केवल सिंह पठानिया ने रैत स्कूल में नवाज़े होनहार कंप्यूटर हार्डवेयर सर्विस और मेंटेनेंस विषय पर 30 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम 9 से जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रभावी प्रचार-प्रसार में नवीनतम माध्यमों का करें प्रयोग: संजय अवस्थी कारों की बैटिरयां चुराने वाला गिरोह दबोचा, 28 बैटरियां बरामद विश्व बैंक ने हिमाचल में वित्‍त पोषित परियोजनाओं की समीक्षा की विश्व बैंक की हिमाचल के 2500 करोड़ रुपये के ग्रीन रेजीलिएंट इंटेग्रेटिड प्रोग्राम में रूचि
OPS Advt

घास काट रहा व्‍यक्‍ति पांव फिसलने से खाई में गिरा, मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, November 30, 2022 17:55 PM IST
घास काट रहा व्‍यक्‍ति पांव फिसलने से खाई में गिरा, मौत
demo Picture

कुल्लू, 30 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के भडयोली में एक व्यक्ति घास काटते समय खाई में गिर गया। गंभीर रूप से घायल होने के चलते उसकी मौत हो गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार बंसी लाल (52) पुत्र मदन लाल निवासी गांव भडयोली, डाकघर सचानी, तहसील भुंतर घास काट रहा था कि अचानक उसका पांव फिसल गया और वह खाई में जा गिरा। ग्रामीणों ने उसे गंभीर हालत में क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के बाद स्‍वजनों को सौप दिया गया।

 

VIDEO POST

View All Videos
X