Thursday, December 01, 2022
BREAKING
घास काट रहा व्‍यक्‍ति पांव फिसलने से खाई में गिरा, मौत दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार युवकों की जान गई सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को बैक हो रहे टिप्‍पर ने मारी टक्‍कर, मौत सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी कारोबारी की डंडों से पीट-पीट कर हत्‍या की, दो गिरफ्तार मोटर साइकिल पर लिफ्ट देकर महिला को ले गया जंगल और किया दुष्‍कर्म चुवाड़ी में 1 दिसंबर को होगा पूर्व सैनिक व उनके परिवारों का स्वास्थ्य जांच शिविर वन खेल-कूद प्रतियोगिता: 100 मीटर दौड़ में मनीष ने मारी बाजी कार खाई में गिरते ही बनी आग का गोला, फौजी और एक बच्‍चा थे सवार तरसूह हत्‍याकांड: प्रेम प्रसंग के चलते दुश्‍मनी में बदली दोस्‍ती और फिर हुआ खून
 

जमा एक की छात्रा पुल से कूदी, अगली सुबह नदी में मिला शव

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, November 23, 2022 20:43 PM IST
जमा एक की छात्रा पुल से कूदी, अगली सुबह नदी में मिला शव

कुल्‍लू, 23 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्‍लू के शहर कुल्‍लू के भुंतर में स्‍थित जिया पुल से एक स्‍कूली छात्रा ने पार्वती नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती का शव हाथीथान में ब्यास-पार्वती के संगम स्थल से बरामद कर लिया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम एक स्‍कूली छात्रा को लोगों ने पुल पर घूमते हुए देखा और थोड़ी देर में वह गायब हो गई। इस बारे में ग्राम पंचायत जिया के प्रधान संजीव कुमार ने भुंतर पुलिस की सूचना दी कि किसी छात्रा ने जिया पुल से छलांग लगाई है। छात्रा का स्कूल बैग भी पुल के ऊपर ही पड़ा हुआ था। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई थी लेकिन उस समय लड़की का कोई पता नहीं चला। बुधवार की सुबह लोगों ने हाथीथान में ब्यास-पार्वती संगम स्थल में एक लड़की शव फंसा देखा तो पुलिस को सूचित किया।

 

बताया जा रहा है कि आत्‍महत्‍या करने वाली छात्रा कुल्लू के मौहल में एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। यह छात्रा चंबा जिला के पांगी क्षेत्र की रहने वाली थी और अपने दादा-दादी के साथ मौहल क्षेत्र में रहती थी। घटना स्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है। पुलिस ने परिजनों के ब्यान दर्ज किए हैं। सभी पहलुओं को देखते हुए छानबीन की जा रही है।

 

बुधवार सुबह नदी में शव फंसे होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राफ्टरों के सहयोग से शव को बाहर निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके छात्रा के आत्‍महत्‍या करने के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।

X