Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

घर में अकेली रह रही वृद्धा की बेरहमी से पीट कर हत्‍या

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, June 27, 2022 17:22 PM IST
घर में अकेली रह रही वृद्धा की बेरहमी से पीट कर हत्‍या

भूंतर(कुल्‍लू),27 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के भुंतर थाना के तहत गड़सा गांव में एक महिला की बेरहमी से पीट कर हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार वारदात रविवार रात की है। महिला के सिर व शरीर में चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्‍जे में लिया और जांच शुरू कर दी है। वहीं मंडी से फोरेंसिक टीम को भी जरूरी साक्ष्‍य जुटाने के लिए बुलाया गया है।

 

बताया जा रहा है कि मृतक महिला की पहचान शकुंतला देवी (60) पत्नी स्वर्गीय बिहारी लाल गांव व डाकघर गड़सा के रूप में हुई है। वह घर में अकेली रहती थी। लाश घर से बरामद हुई है। उधर, सोमवार सुबह पुलिस अधीक्षक कुल्लू भी घटनास्थल पर पहुंचे और वारदात स्‍थल का जायजा लिया। पुलिस हत्‍यारे और हत्या के कारणों की जांच में जुट गई है। वहीं इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लगातार हो रही हत्‍याओं से कुल्‍लू घाटी सहमी हुई है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X